श्रद्धालुओं से भरी ऑटो में बोलेरो ने मारी टक्कर…

UP Special News

कौशांबी (जनमत) :- यूपी के कौशांबी जिले में श्रद्धालुओं से भरे ऑटो में  बोलेरो चालक ने टक्कर मार दिया। बोलेरो की टक्कर लगने से ऑटो खाई में पलट गई। जिससे ऑटो  में सवार कई श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुँची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भेजा। जहा जिला अस्पताल में घायलों का इलाज किया जा रहा है।

घटना सैनी कोतवाली क्षेत्र के चतुरीपुर गांव के पास की है। जहाँ महेवाघाट थाना क्षेत्र के शाहपुर निवासी गया प्रसाद और होरी लाल अपने अन्य लोगो के साथ नवरात्रि के प्रथम दिन पर गंगा स्नान और माता शीतला के दर्शन पूजन करने के लिए कड़ाधाम जा रहे है।

इस दौरान वह गांव के ही सत्यम यादव के अप्पे से जैसे ही चतुरीपुर गांव के पास पहुँचे तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो चालक ने ऑटो के पीछे से टक्कर मार दिया। जिससे ऑटो खाई में पलट गई। अप्पे के खाई में पलटने से अप्पे सवार कई श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए।

ग्रामीणों ने मामले की सूचना सैनी कोतवाली पुलिस को दिया। श्रद्धालुओं से भरी अप्पे की पलटने की सूचना मिलते ही सैनी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को एंबुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। बोलेरो चालक मौके से फरार बताया जा रहा है। पुलिस ने बोलेरो को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

REPORT- RAHUL BHATT 

PUBLISHED BY :- ANKUSH PAL