बेरहम मालिक ने अपने नौकरों पर तालिबानी कहर बरपाया

CRIME UP Special News

शाहजहाँपुर (जनमत):- यह  दिल दहला देने वाली घटना यू पी के शाहजहाँपुर की है । यहां एक बेरहम मालिक ने अपने नौकरों पर तालिबानी कहर बरपाया है। मालिक ने अपने 7 गुंडों के साथ मिलकर नौकरों को इतना पीटा कि एक की पिटाई से मौत हो गई और तीन लोग मेडिकल कॉलेज में भर्ती होकर अपना इलाज करा रहे हैं। शहर के मोहल्ला अजीजगंज के रहने वाले मृतक शिवम उर्फ अंशुल के घर वालों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। मामला इतना गंभीर था कि एसपी को आधी रात खुद घटनास्थल पर जाकर जांच करनी पड़ी। पुलिस ने ऊंची पहुंच वाले मालिक सहित 7 आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर 3 लोगों को हिरासत में भी ले लिया है।

आपको बतादें कि सूरी ट्रांसपोर्ट पर मैनेजर का काम करने वाले शिवम उर्फ अंशुल को उसके मालिक बंकिम सूरी और कटिया टोला स्थित कन्हैया हौजरी बालों ने कन्हैया हौजरी के अंदर तालिबानी कहर बरपा कर उसे मौत के घाट उतार दिया। सिर्फ इतना ही नहीं सूरी ट्रांसपोर्ट पर काम करने वाले तीन और नौकरों को भी कन्हैया हौजरी के यहां जंजीर से लटका कर पीटा गया। मेडिकल कॉलेज में भर्ती जब तीनों नौकरों ने कन्हैया हौजरी बालों के द्वारा दी गई तालिबानी सजा की दास्तां सुनाई तो सुनने वालों के होश उड़ गए। मेडिकल कॉलेज में अपना इलाज करा रहे सूरी ट्रांसपोर्ट के नौकरों ने बताया कि उन्हें घर से बुलवाया गया और फिर कन्हैया हौजरी के अंदर ऊपरी मंजिल पर ले जाकर सबसे पहले उन तीनों को बांध दिया गया। उसके बाद उनको जंजीर से छत में लगे कुंडे के सहारे लटका दिया गया और फिर कन्हैया हौजरी बाले और उनके 7 गुंडे नौकरों के ऊपर बेरहमी से टूट पड़े।

बारी बारी से नौकरों पर जमकर कोढे  बरसाए गए , डंडे और सरिया से पीटा गया । जब इतने में भी कन्हैया हौजरी और सूरी ट्रांसपोर्ट के मालिकों का मन नहीं भरा तो उन्होंने अपने नौकरों को बिजली का करंट लगाया। ऐसी तालिबानी सजा देकर नौकर शिवम उर्फ अंशुल को मौत के घाट उतार दिया गया। पुलिस ने ट्रांसपोर्ट मैनेजर हत्या कांड का  खुलासा करते हुए 4 लोगो को गिरफ्तार किया तो वही 3 लोग अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है घटना का खुलासा करने वाली टीम को आइजी ने 25 हजार रूपये इनाम  का ऐलान किया, घटना से सम्बन्धित घटनास्थल पर लगा सीसीटीवी, डीवीआर का हार्डडिस्क सहित फाइवर का पाइप, हाथ पैर बाँधने में प्रयुक्त रस्सी को पुलिस ने बरामद किया।

Reported By:- Rajiv Shukla

Posted By:- Amitabh Chaubey