प्रशासन द्वारा आम लोगों की समस्याओं के लिए चौपाल लगाया गया

UP Special News

गोरखपुर(जनमत):- मुख्यमंत्री योगी के शहर गोरखपुर में मानबेला वार्ड नंबर 4 में प्रशासन द्वारा आम लोगों की समस्याओं के लिए चौपाल लगाया गया। इस चौपाल में जीडीए उपाध्यक्ष प्रेम रंजन सिंह उपस्थित रहे। वार्ड नंबर 4 के तमाम लोगों ने जलजमाव, नाली एवं सड़क निर्माण, सफाई एवं विद्युत जैसी तमाम समस्याओं को उपस्थित अधिकारी के सामने रखा और पत्रक दिया।

इस दौरान सन रोज संस्थान के चेयरमैन एवं समाजसेवी विवेक कुमार अस्थाना ने मानबेला के वार्ड नंबर 4 स्थित चौधरी टोला क्षेत्र के नाली एवं सड़क निर्माण, विद्युत पोल, सफाई, छिड़काव की व्यवस्था न होने से लोगों को हो रही परेशानियों से अवगत कराते हुए जीडीए उपाध्यक्ष को ज्ञापन दिया। चौपाल लगाने संबंधित है जीडीए के उपाध्यक्ष प्रेम रंजन सिंह ने कहा कि  मुख्यमंत्री के निर्देशानुसार हम लोग कैम्प की शुरुआत की है।

हम लोगों ने आज दो जगह कैम्प लगाया। ज्यादातर महिलाओं से संबंधित समस्या रही जिसमें वृद्धा पेंशन योजना, विधवा पेंशन इत्यादि और कुछ आवास की समस्याएं भी रही। हमने  उन सभी का पत्र लिया है। हम लोगों का यह प्रयास रहेगा कि किसी भी लाभार्थी को बार-बार दौड़ना न पड़े उनका निस्तारण जल्द से जल्द हो सके।

इस चौपाल (कैम्प)के दौरान पार्षद प्रतिनिधि खुद्दुस अली, विद्युत विभाग के जेई, क्षेत्र के लेखपाल सहित तमाम विभाग के आला अधिकारी मौके मौजूद रहे।

Posted By:- Amitabh Chaubey