कांग्रेस ने हमेशा संतो का अपमान किया… साध्वी निरंजन

UP Special News

फतेहपुर (जनमत):- यूपी के फतेहपुर जिले में जिले की सांसद और केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने केंद्रीय विद्यालय मधुपुरी के जमीन का भूमि पूजन के साथ शिलान्यास भी किया , वहीं इस दौरान केंद्र और प्रदेश सरकार के विकास कार्यों का बखान करते हुए बताया  इसका पूरा श्रेय पीएम मोदी और सीएम योगी  को जाता है। जो बिना किसी भेदभाव के सबका साथ सबके विकास के लिए लगातार काम कर रहें हैं और समाज के सभी लोगो के लिए काम कर रहें हैं.

वहीं कांग्रेस के कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री पर दिए गए बयान का कटाक्ष करते हुए बताया की कांग्रेस की बोखलाहट यह है की पीएफआई की बात करो या धर्मांतरण की बात करो तो इस पार्टी को कोई ऐतराज नहीं होगा , कोई केरला स्टोरी फिल्म देख लेगा तो उसके रौंगटे खड़े हो जाएंगे उस पर भी उनको एतराज होगा लेकिन जो राष्ट्र भक्त हैं उन पर प्रतिबंध लगाने को कोशिश करते हैं .

यह आज नहीं सदेव रहा है जब कोई आवाज उठी है तो इंदिरा गांधी ने मीसा लगाया , संतों के पीछे कांग्रेस पड़ी हुई है जितना भी विपक्ष है सब कांग्रेस से टूटे हुए हैं चाहे जितना दल बना लिए हैं सबसे असली बात यह है की कांग्रेस की बोखलाहट 2024 की है और इस बार भी कांग्रेस को विपक्ष में ही बैठना होगा कियोंकि जनता पीएम मोदी पर एक बार फिर अपना विश्वास दिखायेगी.

REPORT- BHEEM SHANKAR…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..