कांग्रेसियों ने अग्निपथ योजना को लेकर किया प्रदर्शन

UP Special News राजनीति

अयोध्या(जनमत):- केन्द्र सरकार द्वारा लायी गयी अग्निपथ योजना को लेकर जहाँ एक तरफ़ युवाओं में रोष हैं, वहीं दूसरी तरफ़ इसको लेकर राजनीतिक दलों ने भी युवाओं का समर्थन करना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व ने दिल्ली में जहाँ सत्याग्रह शुरू किया है, वहीं देशभर में कांग्रेसियों ने भी प्रदर्शन किया।

जिले के विकासखंड अमानीगंज में ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष तेजबली पाण्डेय के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने अग्निपथ योजना और राहुल गांधी को ईडी द्वारा जानबूझकर परेशान किए जाने के विरोध में प्रदर्शन कर खंडविकास अधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा। गौरतलब है कि राहुल गांधी से लगातार तीन दिनों तक ईडी पूछताछ कर चुकी है और आज चौथे दिन भी सम्मन भेजा है।

जिससे कांग्रेसियों में भारी रोष है। इस मौके पर कांग्रेसी नेताओ का कहना हैं कि राहुल गांधी लगातार जनहित के मुद्दे पर मोदी सरकार से सवाल पूंछ रहे हैं जिसकी वजह से तानाशाह सरकार उनकी आवाज को दबाने के लिए बेवजह ईडी का इस्तेमाल कर रही है।उन्होने कहा कि सरकार को अग्निपथ योजना वापस लेना चाहिए, देश का युवा सेना में जाकर माँ भारती की सेवा करना चाहता है न कि भाजपा कार्यालय का चौकीदार बनना चाहता है| इस दौरान दर्जनों कांग्रेसी उपस्थित रहे।

Reported By:- Azam Khan

Posted By:- Amitabh Chaubey