नहीं उतरे सीआरएस, कर्मचारियों ने ली राहत की सांस, पांच मिनट के लिए रुकी स्पेशल

UP Special News

प्रतापगढ़,फाफामऊ (जनमत):- प्रतापगढ़ एवं चिलबिला –सुल्तानपुर रेलमार्ग पर  उपरिगामी  विद्युतीकरण (OHE) के कार्य का निरीक्षण करने निकले  मुख्य रेल संरक्षा आयुक्त,उत्तर परिक्षेत्र एस. के. पाठक  प्रतापगढ़ स्टेशन पर उतरे नहीं। उनकी स्पेशल करीब पांच मिनट के ठहराव के बाद चली गई। एसएस त्रिभुवन मिश्रा टीम के साथ प्लेटफार्म एक पर सीआरएस के कोच के सामने आकर खड़े हो गये।

पांच मिनट बाद ट्रेन ने हॉर्न दिया और चल पड़ी। यहां के लोग अवाक रह गये। आगवानी को लेकर स्टेशन को कल से चमकाया जा रहा था। कमियों को दुरुस्त किया गया | युद्धस्तर पर काम हुआ। सुबह से ही हलवाई खाना बना रहा था। शाम 5 बजाकर 45 मिनट पर सीआरएस की ट्रेन आई और पांच मिनट स्टॉपेज के बाद चल दी। हालांकि उनके न उतरने से कर्मचारियों ने राहत की सांस ली।

एसएस ने बताया कि सीआरएस के खाने का प्रोग्राम यहां पर था। लेकिन वे उतरे नहीं।वैसे भी यहां पर विद्युतीकरण कार्य का निरीक्षण पहले ही हो चुका है।  बिजली से ट्रेनें भी चल रही है।

इस दौरान एडीईएन निहालुद्दीन, डिप्टी एसएस अनिल दुबे, इंस्पेक्टर सीपी मिश्रा,एसओ फूल सिंह, राधेश्याम सिंह, सीआईटी वीबी सिंह, सीबीएस राजकिशोर और सीआरएस रणवीर सिंह समेत कई कर्मचारी मौजूद रहे।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Vikash Gupta