प्रेमी युगल के फांसी कर फंदे पर लटके मिले शव

UP Special News

हरदोई (जनमत):- हरदोई के बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र में प्रेमी युगल के एक पेड़ पर फांसी के फंदे पर शव लटकते मिले। दोनों के शव मिलने से हड़कम्प मच गया।सूचना पर एसपी ने मौके पर पहुंचकर घटना की पड़ताल की।पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

बिलग्राम के महसोनामऊ गांव में उस समय हड़कम्प मच गया जब गांव के निवासी रघुनाथ के खेत मे खड़ी नीम के पेड़ में एक युवक और युवती का शव फांसी के फंदे पर लटकता पाया गया। मामले की सूचना मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई मौके पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई।सूचना पाकर मौके पर पुलिस भी पहुंची और दोनों के शवों को फांसी के फंदे से नीचे उतरवाया। मृतक युवक की पहचान अनूप पुत्र सतीश चंद्र निवासी कुदरोली थाना कोतवाली शहर के रूप में हुई जबकि युवती की पहचान बिलग्राम क्षेत्र के ही 1 गांव की रहने वाली के रूप में की गई। मृतक नोएडा में रहकर नौकरी करता था और काफी दिनों से गांव नहीं आया था।

मामले की सूचना पाकर एसपी राजेश द्विवेदी भी मौके पर पहुंचे उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया और अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।एसपी ने बताया कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था और इसी प्रेम प्रसंग के चलते दोनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है पूरे मामले की जांच पड़ताल कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।बताया जाता है कि दोनों के बीच मोबाइल से जान पहचान हुई थी और उसके बाद प्रेम प्रसंग हो गया दोनों एक ही जाति के थे।घटना को लेकर गांव व क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म है।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey