ऑपरेशन आलआउट में चार अंतर्जनपदीय चोरों समेत 5 गिरफ्तार,1 फरार

CRIME UP Special News

हरदोई (जनमत):- हरदोई स्वाट, एसओजी सर्विलांस और अतरौली पुलिस ने अंतर्जनपदीय चार शातिर चोरों के साथ 5 लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि एक भाग निकलने में सफल रहा।पुलिस ने इनके पास से अवैध असलहे कारतूस बाइक व चोरी गए आभूषण बरामद किए हैं। एसपी के द्वारा चलाए गए ऑपरेशन ऑल आउट के तहत पुलिस को यह कामयाबी मिली है। पुलिस ने संडीला मल्लावां अतरौली समेत सीतापुर में हुई 9 चोरियों का खुलासा किया है।

मामले का खुलासा करते हुए एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि जनपद हरदोई में अपराध नियंत्रण और अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु उनके निर्देशन में चलाए जा रहे विशेष अभियान ऑपरेशन ऑल आउट के तहत अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी नृपेन्द्र कुमार व सीओ संडीला के नेतृत्व में स्वाट,एसओजी,सर्विलांस टीम के साथ थाना अतरौली पुलिस द्वारा चार अंतर्जनपदीय शातिर चोरों के गैंग को चोरी के आभूषण नगदी अवैध असलहे व दो बाइकों सहित गिरफ्तार किया है।इनके साथ ही कम दामों पर चोरी के आभूषण खरीदने वाला व्यक्ति भी गिरफ्तार किया है।

एसपी ने बताया कि ऑपरेशन ऑल आउट के तहत टीमों का गठन किया गया था टीम लगातार सक्रिय थी।इसी बीच अतरौली थाना क्षेत्र में जब संदिग्ध वाहन व लोगों की तलाशी के लिए चेकिंग कर रही थी तभी मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि चोरी की घटनाओं में प्राप्त सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहे पांच व्यक्ति दो मोटर साइकिल पर सवार होकर मनवा से अतरौली की तरफ आ रहे हैं जिनके पास कुछ सामान भी है।मुखबिर की सूचना पर अतरौली पुलिस द्वारा मनवा-अतरौली रोड पर भटपुर के निकट चेकिंग शुरू की गई तो कुछ समय बाद 2 बाइकों पर 5 लोग आते दिखे।पुलिस द्वारा रोकने का प्रयास किया गया तो मोटरसाइकिल चालकों द्वारा बाइकें मोड़कर भागने का प्रयास किया गया लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर 4 लोगों को पकड़ा गया जबकि एक साथी भाग निकला।

पूछताछ के दौरान लोगों ने अपने नाम राजेश पुत्र राममूर्ति चौहान,इंदल पुत्र रमेश चौहान निवासी ग्राम कनकारी थाना तंबौर तीसरे ने अपना नाम संजय वर्मा पुत्र मनोहर निवासी ग्राम सेमरपुरवा थाना मानपुर व चौथे ने अपना नाम रामजी पुत्र पप्पू चौरसिया निवासी ग्राम कुरसंडा थाना कमलापुर सीतापुर बताया।पुलिस ने इनके पास से तीन तमंचे,5 कारतूस तीन मोबाइल फोन भी बरामद किये|

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey