पुलिस बदमाशों के बीच मुठभेड़, सर्राफा कारोबारी से लूट की वारदात को दिया था अंजाम

CRIME UP Special News

हरदोई(जनमत):- हरदोई में विगत माह सर्राफा कारोबारी के साथ लूट की वारदात को अंजाम देने वाले 4 बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है।दरअसल गश्त के दौरान पुलिस को कार सवार संदिग्धों के जाने की सूचना मिली थी।जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी की तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में दो बदमाश गोली लगने से घायल हुए,मौके पर मौजूद कार सवार सभी चारों बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।पुलिस ने गिरफ्तार किए गए बदमाशों के पास से दो तमंचा कारतूस, एक कार और सर्राफा कारोबारी से लूटी गई ज्वैलरी भी बरामद की है।

पुलिस ने घायल बदमाशों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया कराया है पुलिस के मुताबिक यह इंटर जोनल गैंग है जो आसपास के जनपदों में लूट की वारदातों को अंजाम देता था, फिलहाल पुलिस गिरफ्तार बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई में जुटी है। हरदोई जिले में थाना कासिमपुर पुलिस,स्वाट और सर्विलांस टीम ने मुठभेड़ के दौरान कार सवार बदमाशों पवन कुमार गौतम निवासी आजमगढ़,सत्येंद्र कुमार निवासी हरपालपुर जनपद हरदोई,विवेक उर्फ राहुल निवासी बाराबंकी व बंटी उर्फ राजू निवासी गंज मुरादाबाद जनपद उन्नाव को गिरफ्तार किया है।जिनमें बदमाश पवन और सत्येंद्र पुलिस मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से घायल हुए हैं।पुलिस के मुताबिक सोमवार देर रात गश्त के दौरान कासिमपुर पुलिस को सूचना मिली कि कार सवार कुछ संदिग्ध बांगरमऊ की तरफ से आ रहे हैं।

आनन-फानन संडीला बांगरमऊ मार्ग पर गौरी सैयद तालिब मोड़ के निकट पहुंच कर पुलिस ,स्वाट ,सर्विलांस टीम ने इनकी घेराबंदी की।पुलिस के रोकने पर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया और पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो बदमाश पवन और सत्येंद्र गोली लगने से घायल हो गए।पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस के मुताबिक बदमाशों का यह इंटर जोनल गैंग है जो हरदोई, उन्नाव, कानपुर ,लखनऊ और सीतापुर में लूट की वारदातों को अंजाम दे चुका है।इनके खिलाफ दर्जनों मामले दर्ज हैं।विगत 15 जुलाई को थाना कासिमपुर के तेरवा गांव निवासी अनूप कस्बा गौसगंज से अपनी ज्वेलरी शॉप बंद कर शाम को स्कूटी से पत्नी के साथ घर जा रहे थे।

रास्ते में कार सवार बदमाशों ने ज्वेलरी से भरा बैग लूट लिया था और फरार हो गए थे।इस दौरान बदमाशों ने तमंचे की बट मारकर उनकी पत्नी को घायल कर दिया था। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था और बदमाशों की तलाश में जुटी थी।आज पुलिस ने सभी बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। इनके पास से एक रिट्ज कार, दो तमंचा कारतूस और सर्राफा कारोबारी से लूटे गए सोने और चांदी की ज्वेलरी बरामद की है। अब पुलिस सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर कार्रवाई में जुट गयी है।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey