NH-91 पर पड़ी मिली विस्फोटक अमोनियम गैस की छडे

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- जनपद अलीगढ़ के थाना लोधा इलाके में डेटोनेटर में इस्तेमाल होने वाली विस्फोटक अमोनियम गैस की छड़े नेशनल हाईवे-91 स्थित सड़क किनारे मिलने का मामला सामने आया है। जहां राहगीरों के द्वारा अमोनियम गैस की छड़े एक बैग के अंदर पड़े होने की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही बम निरोधक दस्ता, डॉग स्क्वायड और एटीएस की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासन की टीम जहां एक तरफ विस्फोटक अमोनियम गैस की फेंकी गई छड़ों को हाथ लगाने से भी गुरेज कर रही हैं। तो वहीं दूसरी तरफ अमोनियम गैस की इन छड़ो को एक बैग के अंदर रखने के बाद नेशनल हाईवे पर फेंक कर फरार हुए बाइक सवार दोनों युवकों की तलाश करते हुए सभी टीमें जांच में जुटी हुई है।

आपको बता दे की जनपद अलीगढ़ के थाना लोधा क्षेत्र के दिल्ली अलीगढ़ कानपुर नेशनल हाईवे-91 पर विस्फोटक अमोनियम नाइट्रेट गैस की 9 छडे एक बैग के अंदर सड़क किनारे पड़ी हुई मिलने के बाद इलाके में अफरा तफरी और दहशत का माहौल फैल गया। तो वही बैग के अंदर बड़ी तादाद में विस्फोटक अमोनियम नाइट्रेट गैस की छडे मिलने की सूचना मौके पर मौजूद राहगीरों के द्वारा पुलिस को दी गई।सूचना मिलते ही पुलिस  महकमे में हड़कम मच गया। जिसके बाद आनन फानन में पुलिस के उच्चअधिकारी समेत इलाका थानाअध्यक्ष भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। तो वहीं मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारियों द्वारा बम निरोधक दस्ता,डॉग स्क्वायड टीम समेत एटीएस की टीमों को मौके पर बुलाया गया।जहां मौके पर पहुंची सभी टीम जांच में जुटी हुई है।

बताया जा रहा है कि बाइक सवार दो युवकों एक बैग के अंदर डेटोनेटर में इस्तेमाल होने वाली अमोनियम नाइट्रेट गैस की छड़ों को एक बैग के अंदर रख कर लाने के बाद अमोनियम नाइट्रेट गैस की इन छड़ों से भरे बैग को नेशनल हाईवे फेंककर मौके से फरार हो गए। मौके पर मौजूद पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में अमोनियम नाइट्रेट गैस की चारों को फेंक कर मौके से फरार हुए बाइक सवार युवकों को तलाशने के साथ ही मामले की जांच पड़ताल कर तफ्तीश में जुटी हुई है।

Reported By:- Ajay Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey