छेड़खानी की शिकार बच्चियों के परिजनों ने लगाया गम्भीर आरोप

CRIME UP Special News

अयोध्या (जनमत):- उत्तर प्रदेश के अयोध्या जनपद कोतवाली नगर क्षेत्र में हुई छेड़खानी की शिकार बच्चियों की माँ  ने स्कूल के उपर काफी गम्भीर आरोप लगाया। उसका कहना था कि बच्चियों को स्कूल ने नाम काटने की धमकी दी।वहीं बापू बालिका इंटर कॉलेज की प्रिंसिपल ने ऐसी किसी भी प्रकार धमकी स्कूल से दिये जाने से इंकार किया है। उनका कहना है कि स्कूल में हर जगह सीसीटीवी कैमरा व वाईस रिकार्डर लगा है। वह बताए कि कहाँ धमकी दी गयी।गुरुवार को स्कूल जा रही दो नाबालिग बच्चियों के साथ छेड़खानी की घटना हुई थी। जिसमें परिजनों ने एक आरोपी को पकड़ का पुलिस के हवाले कर दिया था।

आरोपी ने पकड़े जाते समय अपना गलत धर्म बताया था। जिसका खुलासा कोतवाली पहुँचने  के बाद हुआ। वहीं दूसरे दिन व्हाट्सएप पर स्कूल द्वारा बच्चियों का नाम काटे जाने की सूचना वायरल हुई। जिसमें यह जानकारी दी गयी थी कि मनचलों के खिलाफ दर्ज मुकदमें को वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है। यह सूचना वायरल होने के बाद स्कूल कीप्रिंसिपल सामने आयी व घटना से इंकार किया।वहीं  बच्ची की माँ  रिंकी सोनी ने बताया कि तीन चार दिन से उनकी बच्ची के साथ छेड़खानी हो रही है। छेड़खानी करने वाला लव लेटर व अपना नम्बर जबरदस्ती दे चुका था। जब बात बढ़ गयी तो बेटी को ईरिक्शा से भेजा व पीछे तेजी से पैदल जाना शुरु किया। जब बच्ची को युवक ने ई रिक्शा से बाहर खींचा जिसमें उसका कपड़ा हल्का सा फट गया।

 

इसी बीच वह वहाँ  पहुँच गयी। इसके बाद आरोपी युवक की पिटाई करके उसे पुलिस के हवाले कर दिया। उसने आरोप लगाया कि जब वह स्कूल पहुंची तो वहाँ उससे कहा गया कि वह लड़का जेल से छूटने के बाद बच्ची के उपर एसिड फेंक सकता है। इसलिए मामला रफा दफा कर दीजिये। दूसरे दिन जब बच्ची स्कूल पहुँची तो उससे सरिता मैडम ने नाम काटने की धमकी दी। उसने बताया कि हम चाहते है कि जैसे पहले शिक्षा मैडम दे रही है वैसे दे। नाम न काटें।तो वही जब बापू बालिका इंटर कॉलेज की प्रिंसपल नीलम गुप्ता ने अपनी सफाई दी है कि घटना विद्यालय के बाहर हुई। जन्म प्रमाण पत्र का एसआर लेने के लिए परिजन तीन आटो में भरकर आये थे। इस दौरान उन्होने मेरे साथ अभ्रदता की। हम बच्ची के साथ है। बच्ची का भविष्य सुरक्षित रहे ऐसा कदम उठाने के लिए कहा था। हर जगह सीसीटीवी कैमरे वाईस रिकाडिंग के साथ लगे है। बच्चियों से इस तरह की बात कहाँ कही गयी वह बतायें।

Reported By :- Azam Khan

 

Published By :- Vishal Mishra