ससुर ने बहू की गोली मारकर की हत्या

CRIME UP Special News

हरदोई(जनमत):- हरदोई के बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज वारदात हुई जिसमें एक ससुर ने अपनी ही बहू की गोली मारकर हत्या कर दी। घरेलू विवाद को लेकर ससुर ने लाइसेंसी राइफल से गोली मारकर बहू की हत्या कर दी।ससुर भागने की फिराक में था लेकिन उसे राइफल के साथ हिरासत में ले लिया गया है। सूचना पर एसपी ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल की और बताया कि पुलिस पूरे मामले में विधिक कार्यवाही कर रही है।

हरदोई के बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव में यह सनसनीखेज वारदात हुई है। सैदपुर गांव के रहने वाली सुलेमा पत्नी इरशाद को उसके ही अपने ससुर गफूर ने घरेलू विवाद को लेकर हुई कहासुनी के बाद अपनी लाइसेंसी राइफल से गोली मार दी। गोली लगने से सुलेमा की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा था कि आरोपी का उसकी बहन से उनका विवाद हो रहा था और जब मृतका ने विरोध किया तो उसने गोली मार दी।

दिनदहाड़े हुई इस सनसनीखेज वारदात की सूचना पाकर हड़कंप मच गया। मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरा और शव को कब्जे में लिया। घटना की जानकारी मिलने पर एसपी राजेश द्विवेदी भी मौके पर पहुंच गए।फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ करनी शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक ने बताया मामले में आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey