दिन दहाड़े दुकान के अंदर घुसकर “मारपीट”…

UP Special News

फतेहपुर (जनमत):- यूपी के फतेहपुर जिले में दिन दहाड़े दुकान के अंदर घुसकर मारपीट करने का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया,जिसके बाद पीड़ित परिवार ने इस घटना की शिकायत स्थानीय पुलिस से की लेकिन पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने पर पीड़ित परिवार ने एसपी ऑफिस पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है। जहां एसपी ने जांच के बाद कार्यवाई का आश्वाशन दिया है।

फतेहपुर जिले के चांदपुर थाना क्षेत्र के अमौली कस्बे में मकान के विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के दुकान के अंदर घुसकर मारपीट की घटना को अंजाम दे डाला , जिसका पूरा वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया । जब इस घटना की शिकायत पीड़ित परिवार ने थाने में जाकर की लेकिन मारपीट की घटना को अंजाम देने वालों पर कोई कार्यवाई नहीं की गई , जिसके बाद पीड़ित परिवार एसपी ऑफिस पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है ।

आपको बता दें की थाना क्षेत्र करअमौली कस्बे में रह रही राधा ओमर पत्नी स्व नरेश चंद्र ओमर बीते दिनों पहले अपना रिहायसी मकान रेनू देवी पत्नी ब्रजेश सोनी को बेचा था।जिसका पूरा पैसा विक्रेता को पांच महीने बीत जाने के बाद नही मिला जिसके बाद विक्रेता वादिनी ने 29 अप्रैल 2023 को बैनामा शून्य का वाद सिविल जज सीनियर डिवीजन कोर्ट में वाद दाखिल किया था। पीड़िता ने नजदीकी थाने में तहरीर देकर बताया था की विपक्षी रेनू सोनी पत्नी ब्रजेश सोनी मोहित सोनी पुत्र ब्रजेश सोनी शिवम सोनी पुत्र ब्रजेश सोनी व तीन अज्ञात लोगो ने डराते धमकाते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए मकान खाली करने को कहा जिससे परेशान होकर पीड़िता ने न्यायालय में तहत वाद दाखिल किया तो आरोपित दबंग मोहित सोनी शिवम सोनी रेनू देवी सहित तीन अज्ञात लोग पीड़िता के घर में बनी दुकानों में धावा बोलकर पीड़िता के साथ गाली गलौज करते हुए पीड़िता के पुत्र के साथ मारपीट की थी। जिसका पूरा घटनाक्रम दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है । पीड़िता वादिनी ने स्थानीय पुलिस को दी गई नामजद लिखित तहरीर देकर आरोपितों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की थी।आरोपितों के खिलाफ कार्यवाही न होने पर पीड़िता ने लिखित शिकायत पत्र एसपी के समक्ष पेश होकर दी और दबंगो के खिलाफ कार्यवाही करने की गुहार लगाई है।

REPORTED BY:- BHEEM SHANKAR…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…