गांव में घुस आया चार फीट का मगरमच्छ

UP Special News

ललितपुर (जनमत):-  उत्तर प्रदेश के जिले ललितपुर के थाना जखौरा क्षेत्र के नोहर कलां  गांव में बीती रात एक 4 फुट  के मगरमच्छ के घुसने से अफरा-तफरी मच गई। आज सुबह  मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने मगरमच्छ को रस्सी से काबू कर बेतवा नदी में छोड़ा दिया।

यहां ग्राम नोहर कलां निवासी मनीराम बरार ने बताया कि गांव के पास से निकले नाले से चार  फीट का मगरमच्छ रात 11 बजे बाहर निकल आया। कुत्तों की भौंकने की आवाज सुनकर वह घर से बाहर निकला और घर के पास मगरमच्छ को देखा तो रात में ही डायल 112 पर फोन लगाकर पुलिस को सूचना दी । जिसके बाद रात में ही पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने वन विभाग की टीम को सूचना दी ।

जिसके बाद आज बुधवार की सुबह  जखौरा वन रेंज की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू अभियान चलाकर कर मगरमच्छ को पकड़कर रस्सी से बांधकर बोरे में बन्द कर राजघाट बांध से निकली बेतवा नदी में सुरक्षित छोड़ दिया गया । इधर जखौरा वन रेंजर आर के शुक्ला ने बताया कि पुलिस की सूचना पर वह ग्राम नोहर कलां में पहुंचे थे । जहां पर चार फीट का एक मगरमच्छ था । उसे रेस्क्यू कर पकड़ कर रस्सी से बांध कर बेतवा नदी में सुरक्षित छोड़ दिया गया । उन्होंने बताया कि मगरमच्छ नदी से नाले में आ गया हो गया और नाले से निकलकर गांव घुस गया ।

Posted By:- Ajit Singh