हॉरर किलिंग ने छीन ली मासूम से ममता की “छाँव”

CRIME UP Special News

मेरठ (जनमत) :- उत्तर प्रदेश के मेरठ के लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र में एक भाई ने अपनी बहन की बेरहमी से हत्या कर दी।  जानकारी के मुताबिक एक युवती की शादी पांच वर्ष पहले हुई थी. जिससे महिला का एक बेटा भी हैं. वहीँ पारिवारिक कलह की वजह से युवती चार साल पहले अपने पति को छोड़कर बेटे के साथ रहेने लगी जिस दौरान युवती ने एक नर्सिंग होम भी शुरू कर लिया. इसी बीच उसकी मुलाक़ात सपा के पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री फारुख हसन से हुई और दोनों में प्रेम प्रसंग शुरू हो गया. जिसके चलते फारुख हसन और युवती ने कोर्ट मैरिज कर ली।

वहीँ शादी के बाद दोनों एक साथ मेरठ में रहेने लगे. हाल ही में युवती का भाई… बहिन के घर पहुच गया और उसे अपने साथ मायके चलने के लिए राज़ी कर लिया.  वहीँ मायके में ही आरोपी ने बहन के लिए लस्सी लाई जिसमे नशे की गोलियां पहले से मौजूद थी.

इसके बाद आरोपी ने बहन के हाथ और पाऊँ बंधे और धारदार हथियार से बहिन का गला काटकर उसे मौत के घाट उतार दिया. वहीँ घटना के बाद से आरोपी मौके से फरार हो गया । हालाँकि पुलिस ने मामला दज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । और आरोपी को जल्द गिरफ्तार किये जाने की बात कही जा रही है.

Posted By :- Ankush Pal