मैं मतदाताओं के हक और मान सम्मान के लिये हमेशा लड़ता रहूंगा:- सुशील कुमार टिबड़ेवाल

UP Special News राजनीति

महराजगंज(जनमत):- यूपी विधानसभा चुनाव के फाइनल नतीजे घोषित हो गए हैं, जिसमे भाजपा गठबंधन ने जीत हासिल की है और सपा गठबंधन को हार का सामना करना पड़ा है| वही 317,सिसवा विधानसभा से सपा के उम्मीदवार एवं पूर्व मंत्री सुशील कुमार टिबड़ेवाल ने जनता से कहा की हम अपने सम्मानित मतदाताओं का दिल से शुक्रिया अदा करते हैं,और पूरे विधानसभा की जनता को धन्यवाद देते है,कि 317,सिसवा विधानसभा क्षेत्र की जनता ने हमें मात्र कुछ ही महीनों में बहुत सम्मान और मत दिया।

जिसका मैं दिल से शुक्रगुजार हूं। मैं हमेशा आप सभी लोगों के दुख दर्द में साथ रहूंगा और हमेशा आपके बीच बना रहूंगा। मैं हमेशा अपने विधानसभा वासियों की सेवा करता रहूंगा और विधानसभा क्षेत्र की समस्याओ के लिए लड़ता और आवाज उठाता रहुगा। अगर 317,सिसवा विधानसभा की जनता ने हमें मौका दिया तो 2027 में आप के बीच विधायक बनकर सेवा करूंगा । मात्र कुछ ही दिनों में मुझे चुनाव लड़ने का मौका मिला था।

जिससे मैं सभी के पास नहीं पहुंच पाया, लेकिन अब हम सभी विधानसभा क्षेत्र वासियों से मिलेंगे और क्षेत्र में लगातार लोगों के सुख दुख में शामिल होकर सेवा करूंगा और लगातार विधानसभा में  बना रहूंगा। मैं चुनाव हारा हूं, मनोबल नहीं। मैं मतदाताओं के हक और मान सम्मान के लिये हमेशा लड़ता रहूंगा। उन्होंने कहा कि मतदाताओं की समस्याओं को लेकर संघर्ष करूंगा।

आप लोगो के भरोसे की बदौलत दावे के साथ कह रहा हूं कि आने वाला कल हमारा होगा। उन्होंने कहा है कि जनता ने मुझे 64 हजार 942 वोटों के साथ मुझे सबसे बड़ा जनमत दिया है। उन्होंने कहा की समाज के हर वर्ग के लोगों का साथ मिला। सभी के प्रति आभार प्रकट करता हूं। समय-समय पर जनता की समस्याओं के लेकर आवाज बुलंद करता रहूंगा।

Posted By:- Amitabh Chaubey