धर्मनगरी अयोध्या में अंतर्राष्ट्रीय हिंदू महासंघ ने किया “कम्बल वितरण”…

UP Special News

अयोध्या (जनमत):- धर्मनगरी अयोध्या में अंतर्राष्ट्रीय हिंदू महासंघ (भारत) के संगठन के लोगों ने तपस्वी जी की छावनी में संत धर्माचार्य को कंबल वितरण किया. इस कंबल वितरण में मौके पर अंतर्राष्ट्रीय हिंदू महासभा (भारत) ने संकल्प लिया है.अगर भारत को केंद्र सरकार हिंदू राष्ट्र घोषित करेगी तो अयोध्या में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोने की प्रतिमा स्थापित होगी। वही अंतर्राष्ट्रीय हिंदू महासंघ ने की आचार्य पीठ तपस्वी जी की छावनी के महंत परमहंस दास को राष्ट्र संत घोषित करने की मांग की। हिंदू महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील शुक्ला ने कहा संतों का देश भारत है।

परमहंस दास को राष्ट्रीय संत घोषित करने से सनातन धर्म और हिंदु समाज की सुरक्षा हो सकेगी।अंडा, मांस, मदिरा बिक्री मुक्त अयोध्या का अंतर्राष्ट्रीय हिंदू महासंघ ने समर्थन किया है।अंतर्राष्ट्रीय हिंदू महासंघ के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुनील शुक्ला ने कहा कि तपस्वी जी की छावनी के महंत परमहंस दास की मांग का पूर्ण समर्थन महासंघ करेगा।

अंतर्राष्ट्रीय हिंदू महासंघ (भारत) के राष्ट्रीय संरक्षक मंहत परमहंस दास बताया। महासंघ भारत पूरे प्रदेश में शीतलहर को देखते हुए 11000 कंबल का वितरण कर रहा है। अयोध्या से कार्यक्रम की महासंघ ने शुरुआत की।परमहंस दास के नेतृत्व में तपस्वी जी छावनी में 250 से अधिक साधु-संतों को कम्बल वितरित किये गए ।

Posted By:- Ankush Pal..

Reported By:- Azam Khan, Ayodhya.