सुशील कुमार टिबड़ेवाल के पक्ष में मतदान करने के लिए खेसारी लाल यादव ने लोगों से की अपील

UP Special News राजनीति

महराजगंज(जनमत):- यूपी विधानसभा चुनाव के छठे चरण के लिए आज शाम चुनाव प्रचार खत्‍म हो जाएगा। इसके पहले सोमवार को समाजवादी पार्टी के 317 सिसवा विधानसभा सीट से सपा प्रत्याशी सुशील कुमार टिबड़ेवाल के लिए भोजपुरी फ्लिम के सुपरस्टार और गायक खेसारी लाल यादव ने रोड शो किया।

खेसारी लाल यादव के रोड शो में सड़कों पर सपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों की भारी भीड़ लगगई। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता नाचते-गाते आगे बढ़ रहे थे। रोड शो देखने के लिए लोग अपने घरों की बालकनी और छतों पर आ गए । कई लोग परिवार सहित बालकनी में खड़े होकर रोड शो पर फूल बरसा रहे थे।

खेसारी लाल यादव लगातार माइक से कार्यकर्ताओं का उत्‍साह बढ़ा रहे  थे| वही सपा प्रत्‍याशी सुशील कुमार टिबड़ेवाल हाथ जोड़े खड़े हैं और जनता का अभिनन्दन कर रहे थे| समाजवादी पार्टी ने इस रोड शो के लिए काफी तैयारी की थी जिसका असर नज़र भी आ रहा था। रास्ते में जगह-जगह सपा नेताओं,कार्यकर्ताओं और आम जनता ने अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे लगाये।

कुछ इलाकों में तो खेसारी लाल यादव को देखने वालों की भीड़ लगी रही। वहीं, सुशील कुमार टिबड़ेवाल भी पूरे रास्ते हाथ हिला कर और हाथ जोड़कर सबका अभिवादन स्वीकार करते रहे। इस दौरान युवाओं का उत्साह काफी अधिक दिखा। हजारों कर्मकांडी ब्राह्मणों ने शंख बजाकर सुशील कुमार टिबड़ेवाल का स्वागत किया और 10 मार्च को अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनने का आशीर्वाद दिया।

वही आम जनता और सपा कार्यकर्ताओं ने समाजवादी पार्टी जिंदाबाद, अखिलेश यादव जिंदाबाद, सुशील कुमार टिबड़ेवाल जिंदाबाद के नारे लगाये और लोगों ने फूल मालाओं से उन्हें लाद दिया।

समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी सुशील कुमार टिबड़ेवाल के लिए खेसारी लाल यादव ने आम जनता से उन्हें जिताने के लिए अपील किया।

Posted By:- Amitabh Chaubey