अधिवक्ता के खिलाफ केस दर्ज होने पर वकीलों का प्रदर्शन

CRIME UP Special News

प्रतापगढ़ (जनमत):-  उत्तर प्रदेश के ज़िला प्रतापगढ़ में साथी अधिवक्ता के खिलाफ केस दर्ज होने की उत्पीड़न की कार्रवाई करार देते हुए सोमवार को वकीलों ने कड़ा विरोध प्रदर्शन किया। वकील नारेबाजी करते हुए तहसील परिसर से सीओ कार्यालय पहुँचे | यहाँ संयुक्त अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अनिल त्रिपाठी महेश की अगुवाई में वकीलों ने सीओ को सौंपे गये ज्ञापन में कहा है कि अधिवक्ता के पिता ने ग्राम प्रधान होने के नाते सरकारी जमीन पर अवैध कब्जे का विरोध किया तो विपक्षियों ने उनके घर पर ईट पत्थर चलाकर ताण्डव किया।

 

आरोपियों ने वकील के घर पर खड़ी बोलेरो को भी तोड़ दिया और परिवार के सदस्यों को मारपीट कर चुटहिल कर दिया। आत्मरक्षार्थ वकील ने जब लाइसेंसी बंदूक उठायी तब कही जाके परिवार के सदस्यों की जान बच सकी। वहीं , वकीलों का आरोप है कि अधिवक्ता के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उत्पीड़न किया है। वकीलों ने अधिवक्ता के परिवार की तरफ से भी सीओ से केस दर्ज कराए जाने की भी माँग उठाई। सीओ रामसूरत सोनकर ने घटना में निष्पक्ष कार्रवाई का भरोसा दिलाकर वकीलों को शांत कराया।

इस मौके पर पूर्व अध्यक्ष राममोहन सिंह, महामंत्री शेष तिवारी, पारसनाथ सरोज, सुशील शुक्ल, विपिन शुक्ल, शैलेन्द्र सिंह, प्रमोद सिंह, रामकुमार पाण्डेय, शिव नारायण शुक्ल, अनूप पाण्डेय, अरूण पिपरा, बृजराज यादव, अमृतलाल यादव, भालेन्दु तिवारी आदि अधिवक्ता रहे।

Reported By :-  Vikas Gupta

Published By :- Vishal Mishra