अमेठी में भगवान श्री कृष्ण की बरही कार्यक्रम का हुआ आयोजन

UP Special News

अमेठी (जनमत) :- उत्तर प्रदेश के ज़िला अमेठी के मुसाफिरखाना कस्बा स्थित सरस्वती शिशु विद्या मंदिर में बुधवार को भगवान श्रीकृष्ण की बरही कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें काफी संख्या में लोग शामिल हुए। कार्यक्रम का शुभारंभ छात्र-छात्राओं ने सांस्कृतिक व रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत कर किए।

मिली जानकारी के अनुसार, सरस्वती शिशु विद्या मंदिर में भगवान कृष्ण की बरही के अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम व झांकी प्रतियोगिता का भव्य आयोजन किया गया। आयोजन के दौरान बच्चों ने राधा-कृष्ण का रूप धारण कर कृष्ण लीला दिखाई। कृष्ण के बालपन को गीत के माध्यम से प्रस्तुत किया। विद्यालय के प्रधानाचार्य रमाकांत तिवारी ने बच्चों को बरही महोत्सव का महत्व बताया। प्रधानाचार्य रमाकांत तिवारी ने कहा कि भगवान श्रीकृष्ण के आदर्शों पर चल कर सामाजिक समरसता स्थापित कर सकते हैं।

कार्यक्रम के दौरान मुसाफिरखाना मंडल अध्यक्ष भाजपा महेंद्र कुमार मिश्र ने कहा कि बरही महोत्सव समाज में आपसी प्रेम, भाईचारा एवं एकता के सूत्र में पिरोने का संदेश देता है। कार्यक्रम का संचालन विद्यालय के अध्यापक देवी नारायण ने किया इस दौरान विद्यालय में प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के दौरान उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्र-छात्राओं को सम्मानित व पुरस्कृत किया गया।
इस मौके पर शुक्ला, बंदना मिश्रा, राजेंद्र कौशल, हरि श्याम कौशल सहित विद्यालय के सभी अध्यापक, अभिभावक गण उपस्थित रहे।

Reported By :-  Ram Mishra

Published By :- Vishal Mishra