क्लब की जमीन के लिए नौतनवा तहसील के मीडिया कर्मियों ने दिया 1 लाख रूपये का फण्ड

UP Special News

महराजगंज (जनमत):- उत्तर प्रदेश के महराजगंज में जर्नलिस्ट प्रेस क्लब तहसील इकाई नौतनवा की मासिक बैठक तहसील अध्यक्ष अतुल जायसवाल के अगुवाई में सम्पन्न हुई। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में महाजराजगंज प्रेस क्लब के अध्यक्ष अजय श्रीवास्तव मौजूद रहे। इस मौके पर जिला अध्यक्ष के आगमन पर नौतनवा तहसील के सभी पदाधिकारियों ने फूल माला पहनाकर उनका स्वागत किया।

बैठक में सगठन को मजबूत करना और पत्रकारों के हितों पर चर्चा के साथ ही नौतनवा तहसील के पत्रकारों द्वारा महराजगंज में क्लब की जमीन खरीदने के लिए जुटाया गया एक लाख रुपया का चेक जर्नलिस्ट प्रेस क्लब महराजगंज के नाम जिला अध्यक्ष अजय श्रीवास्तव को सौंपा गया। इस दौरान नौतनवा के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को पद प्रमाण पत्र देकर उन्हें सम्मानित किया गया। बैठक को संबोधित करते हुए वरिष्ठ पत्रकार जगदीश गुप्ता ने कहा कि जर्नलिस्ट प्रेस क्लब नौतनवां तहसील इकाई के पत्रकारों ने एक लाख का जो सहयोग जमीन खरीदने के लिए स्वयं के फंड से दिया है यह अति प्रशंसनीय है। निश्चित रूप से यह पूरे जनपद में एक मिसाल पेश करने का कार्य नौतनवां इकाई ने किया है।

जिलाध्यक्ष अजय श्रीवास्तव ने बैठक में मौजूद पत्रकारों का हौसला अफजाई करते हुए कहा कि एक लाख का सहयोग नौतनवां तहसील इकाई ने जो दिया है यह अभी तक जनपद के सभी तहसीलों में से सर्वाधिक सहयोग धनराशि है। आप सभी ने जिले में एक मिसाल पेश करने का काम किया है यह वास्तव में काबिले तारीफ है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Naveen Mishra