खेत में मिला अधेड़ का शव

CRIME UP Special News

बाँदा (जनमत):- उत्तर प्रदेश के बाँदा में दबंग की शिकायत दर्ज कराने गए अधेड़ का मिला शव संदिग्ध परिस्थितियों में अधेड़ का शव खेत में मिलने से इलाके में दहसत का माहौल बना हुआ है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुची स्थानीय पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी और वहीं शव का पंचनामा भरकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं दूसरी तरफ मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। फिलहाल पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। आपको बता दें कि पूरा मामला बाँदा जनपद के बबेरू थाना क्षेत्र अंतर्गत आहार गांव का है। जहां आज सुबह गांव के खेत में एक अधेड़ का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से पूरे गांव में दहसत का माहौल बना हुआ है।

पूरे मामले की जानकारी देते हुए परिजनों ने बताया कि गांव का रहने वाला रामू नाम का व्यक्ति प्रति दिन घर में आ कर गाली गलौज करता था जिसकी वजह से सभी लोग परेशान थे जिसको लेकर उसकी शिकायत करने के लिए रामभवन घर से थाने गया हुआ था लेकिन वह उसके बाद से वापस नहीं लौटा अगले दिन सुबह जब हम खेत में काम करने के लिए गए तो खेत में ही इनका शव पड़ा हुआ था। जब उनके पास जा कर देखा तो रामभवन के शरीर में कई चोट के निशान थे और एक हाथ भी टूटा था। यह सब देख कर तो ऐसा लगता है कि कहीं न कहीं रामभवन की हत्या की गई है।

क्योकि जिस तरह से वह रामू की शिकायत दर्ज कराने थाने गए थे उससे तो यही लगता है कि उन्ही लोगों के द्वारा हत्या की गई है। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुच शव को कब्जे में करते हुए पोस्टमार्टम के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज बाँदा भेज दिया। और वहीं दूसरी पुलिस ने परिजनों की दी हुई तहरीर के अनुसार रामू पटेल नाम के दबंग के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। वहीं दूसरी तरफ पूरे मामले की जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप चौहान ने बताया कि आज सुबह बबेरू के आहार गांव से एक सूचना प्राप्त हुई थी कि एक अधेड़ का शव खेत पर मिला है|

जिसके बाद पुलिस की टीम ने मौके पर पहुच कर कार्यवाही शुरू कर दी मैंने भी मौके पर पहुच कर मामले की जानकारी ली तो पता चला कि गांव का ही रहने वाला रामभवन 55 वर्षीय अपने पड़ोसी की शिकायत करने के लिए थाने गया हुआ था उसके बाद उसका शव खेत मे मिला है जिसके बाद परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है फिलहाल शव को देख कर भी पता चलता है कि उसके साथ मारपीट की गई है। परिजनों के तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

Posted By:- Amitabh Chaubey          Reported By:-Durgesh Kashyap