खेत मे दो टुकड़ों में पड़ा मिला लापता बालक का शव

CRIME UP Special News

हरदोई (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई के टडियावां थाना इलाके के उमरी खपरा गांव में 28 फरवरी से लापता एक 11 वर्षीय बालक का शव दो टुकड़ों में गेहूं के खेत में पड़ा। मिला घटना की जानकारी से हड़कंप मच गया फॉरेंसिक टीम के साथ आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और पूरे मामले में पड़ताल शुरू की। पुलिस ने खुलासे के लिए दो टीमों का गठन किया है। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है पुलिस सभी बिंदुओं पर पड़ताल की बात कर रही है।

कोतवाली टडियावा इलाके के उमरी खपरा मजरा खाडा खेड़ा निवासी 11 वर्षीय रामनिवास पुत्र  राजकुमार 28 फरवरी को एक अन्य साथी के साथ बंदर भगाने गया हुआ था जहां से वह संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था।काफी तलाश के बाद भी जब वह नहीं मिला तो परिजनों ने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी। इस मामले में पुलिस ने लड़के के गायब होने की एफआईआर दर्ज कर ली थी और तलाश शुरू कर दी थी।

(मृतक बालक की फाइल फोटो)  (म्रतक बालक की मां)

सोमवार की सुबह बालक का गेंहू के खेत मे शव पड़ा देखा गया।बताया जाता है कि उसका शव दो टुकड़ों में मिला था।उसका शव कई दिन पुराना बताया जाता है। मामले की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।सूचना पाकर एएसपी कपिल देव सिंह फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को टड़ियावां पुलिस ने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।एएसपी ने बताया कि पीएम रिपोर्ट के बाद मौत का कारण स्पष्ट होगा।वहीं परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।मामले के खुलासे के लिए दो टीमों का गठन किया गया है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Sunil Kumar