भव्य मंदिर निर्माण को लेकर मुस्लिम समाज के लोग भी दे रहे अपना योगदान

UP Special News

अयोध्या (जनमत):- राम नगरी अयोध्या में भव्य मंदिर निर्माण को लेकर निधि समर्पण अभियान में  मुस्लिम समाज के लोग भी अपना योगदान दे रहे हैं इस अभियान के प्रारंभ में कई मुस्लिम समाज की महिलाएं अपना योगदान दिया तो वही पूर्व बाबरी पक्षकार इकबाल अंसारी ने भी मंदिर निर्माण में सहयोग के लिए गुप्त दान करेंगे। वही इकबाल अंसारी ने बताया कि अयोध्या में मंदिर मस्जिद गुरुद्वारा में जो भी कई धार्मिक कार्यक्रम होते हैं।

लोग श्रद्धा के अनुसार इसमें चंदा भी देते हैं वही कहा कि चंदा देने में कोई बुराई नहीं है। दान देना चाहिए एवं मंदिर के लिए हो या मस्जिद के लिए धर्म के मुताबिक लोग अपना दान करते हैं इसमें हम भी गुप्त दान के रूप में योगदान करेंगे। यह राम मंदिर का काम है हिंदू मुस्लिम सिख इसाई सभी का सहयोग होना चाहिए।राम जन्मभूमि समर्पण निधि अभियान पर इकबाल अंसारी कहा है कि बात राम मंदिर की है। बात धर्म की है। लोग बढ़-चढ़कर दे चंदा। मंदिर मस्जिद के विवाद में ना आए लोग।

धर्म के काम में मेहनत की कमाई लगती है तो भगवान भी खुश होते हैं और अल्लाह ताला भी खुश होते हैं। चंदा देने में कोई बुराई नहीं। लोग चंदा दे चाहे एक रुपये या एक लाख रुपये। राम मंदिर में सब का सहयोग होना चाहिए।चंदा देने से एक दूसरे के मुसीबत कम होती है। ये श्रद्धा का सवाल है। पुण्य मिलता है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Azam Khan