नरेश अग्रवाल का बयान अखिलेश सरकार में गुंडे बैठते थे थाने में अपराधी मंच पर

UP Special News राजनीति

हरदोई(जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई में प्रसपा और सपा नेताओं की भाजपा में ज्वाईनिंग के बाद भाजपा नेता नरेश अग्रवाल ने सपा सुप्रीमो पर जमकर निशाना साधा और कहाकि अखिलेश यादव को अपनी सरकार को देखना चाहिए जिसमें गुंडे थाने पर बैठते थे और अपराधी मंच पर।उन्होंने मोदी को  लेकर अखिलेश यादव के बयान पर कहाकि अखिलेश को समझ लेना चाहिए कि मोदी को ट्रंप ने अपने चुनाव के लिए बुलाया और मोदी के प्रचार से उन्हें बढ़त मिली तो मोदी की लोकप्रियता है कि देश के साथ अन्य देशों में भी लोकप्रियता है।

                                                                            (रामू कश्यप पूर्व जिला अध्यक्ष  सपा)

भाजपा कार्यालय पर नरेश अग्रवाल ने अखिलेश यादव के द्वारा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ और अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप के साथ हाथ उठाए हुए फोटो ट्वीट करने और अखिलेश के यह ट्वीट पर कि जिसका हाथ मोदी ने उठाया वह हारा के सवाल पर नरेश अग्रवाल ने कहा अखिलेश यादव को यह समझ लेना चाहिए ट्रंप ने जो अमेरिका के उस समय राष्ट्रपति थे ने मोदी को इस लायक समझा क्योंकि उन्हें अपने लिए वोट मांगने के लिए बुलाया और मोदी की वजह से ट्रंप को बढ़त मिली तो इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि मोदी की लोकप्रियता भारत में ही नहीं अन्य देशों में भी है अखिलेश को इस बात को समझना चाहिए।

उन्नाव में युवती की हत्या के मामले में अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है कि 3 महीने पहले घटना हुई लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई उसको लेकर नरेश अग्रवाल ने कहा अखिलेश यादव अपने कार्यकाल को देखें।कहाकि उनके कार्यकाल में खुलेआम गुंडे थाने पर बैठते थे अपराधी मंच पर बैठा करते थे। नरेश अग्रवाल ने कहा कि वह नाम तो नहीं लेना चाहते क्योंकि वह भी पहले उसी दल में थे लेकिन इतना जरूर कहते हैं कि जिसका दामन दागदार होता है दूसरे का दाग नहीं देखना चाहिए।

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के बयान पर कि आजम खान फर्जी मुकदमे में जेल में है और किसानों की हत्या करने वाले आशीष मिश्रा को जमानत मिल गई है इस पर नरेश अग्रवाल ने कहा कि अखिलेश यादव ने जो आरोप लगाए हैं वह आरोप उन्होंने ज्यूडिशियल पर लगाए हैं क्योंकि न्यायालय तय करता है कौन जेल में रहेगा कौन नहीं। उन्होंने कहा कि अगर आजम खान का इतना ही स्नेह अखिलेश यादव का था तो अखिलेश यादव यह बताएं कि वह आजम खान से कितनी बार जेल में मिलने गए हैं आजम का प्रेम इसी बात से साबित हो जाएगा।

स्कूलों में इस हिजाब को लेकर क्या रिएक्शन है पहन कर जाना चाहिए या नहीं।इसको लेकर उन्होंने कहाकि मामला न्यायालय में है लेकिन मैं कहूंगा देश में स्वतंत्रता कपड़े पहनने की जरूर है लेकिन स्वतंत्रता का दुरुपयोग नहीं करना चाहिए।प्रियंका गांधी ने कहा कि क्या उनके ऊपर निर्भर करता है कि वह क्या पहन कर जाएगा बिकनी पहन कर जाएं तो इसको लेकर उन्होंने कहा कि देश इसका जवाब दे दे कि नारी को बिकनी में पसंद करेगा प्रियंका जी को खुद जवाब मिल जाएगा।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Sunil Kumar