नई उम्मीद वेलफेयर ट्रस्ट ने कानूनी के रक्षकों को किया सम्मानित

UP Special News

अम्बेडकर नगर (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद अम्बेडकर नगर में नई उम्मीद वेलफेयर ट्रस्ट के चेयरमैन मोहम्मद मोइन एडवोकेट  ने विश्वव्यापी कोरोना के निदान के लिए लॉकडाउन के दौरान सामाजिक सेवा से जुड़े सामाजिक कार्यकर्ता एवं जिले के सुरक्षा व्यवस्था की जिम्मेदारी बखूबी निभाने की लिए पुलिस अधीक्षक अंबेडकरनगर आलोक प्रियदर्शी को प्रशस्ति पत्र के साथ अंग वस्त्र भेंट कर सम्मानित किया।

बताते चलें कि जिले में समाज सेवा से जुड़े लोगों के साथ प्रतिभाशाली छात्रों को भी नई उम्मीद वेलफेयर ट्रस्ट द्वारा हौसला अफजाई करने के लिए समय-समय पर कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है। जिले में लगभग आधा दर्जन लोगों को नई उम्मीद वेलफेयर ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट मोहम्मद मोईन द्वारा सम्मानित किया जा चुका है।

मंगलवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय अंबेडकरनगर में प्रभावती कैलाश (पीके) चैरिटेबल ट्रस्ट के संस्थापक अध्यक्ष वरिष्ठ समाजसेवी शरद यादव के साथ एडवोकेट मोहम्मद मोईन ने पहुंच कर पुलिस अधीक्षक अंबेडकरनगर आलोक प्रियदर्शी के साथ अपर पुलिस अधीक्षक अवनीश कुमार मिश्र को अंग वस्त्र एवं प्रशस्ति पत्र देकर जिले में सुरक्षा व्यवस्था की दिशा में किए गए अनोखे कार्यों के लिए प्रशंसा किया। इस दौरान मोहम्मद फैसल, डीएस यादव ,मोहम्मद अयूब, मुमताज अहमद के साथ नए उम्मीद वेलफेयर ट्रस्ट के सदस्यगण मौजूद रहे।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Pankaj Tripathi