Janmat News

 छेड़छाड़ का विरोध करने पर सिरफिरे आशिक ने युवती के साथ की  “हैवानियत”… 

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत) :- यूपी के  अलीगढ़ जिले के कोतवाली बन्नादेवी इलाके में सिरफिरे आशिक ने सरेआम बीच सड़क युवती को जमीन पर गैरकर धारदार कैची से उसके जिस्म को बुरी तरह से गोद डाला। बेरहम सिरफिरे आशिक द्वारा इलाके में कैंची से गोदकर महिला के ऊपर किए गए हमले के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली बन्नादेवी इलाके में एक सिरफिरे आशिक में छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवती को बीच सड़क गेरकर उसके जिस्म पर धारदार कैची से ताबड़तोड़ वार किये गए हैं। सिरफिरे युवक द्वारा युवती पर किए जा रहे जानलेवा हमले का पूरा लाइव घटनाक्रम इलाके में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। महिला के जिस्म पर हमला कर बुरी तरह से लहूलुहान करने वाला आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। जिसके बाद सिरफिरे आशिक द्वारा युवती के जिस्म पर किए जा रहे एक के बाद एक ताबड़तोड़ हमले का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। युवक द्वारा महिला के ऊपर धारदार हथियार से किए गए जानलेवा हमले की सूचना इलाके के लोगों द्वारा कोतवाली पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला की हालत को नाजुक देखते हुए आनन-फानन में उपचार के लिए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। तो वही पुलिस इलाके में हुई इस सनसनी वारदात के बाद महिला के जिस्म पर हमला करने वाले आरोपी युवक की तलाश में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के कोतवाली बन्नादेवी इलाके के काशीराम आवासीय कॉलोनी में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक सिरफिरे आशिक ने सरेआम सड़क पर जा रही एक युवती को पकड़कर उसके जिस्म पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया गया। इस दौरान महिला के जिस्म पर किए जा रहे धारदार हथियार के हमले से महिला अपने आप को बचाने की कोशिश में छटपटा और जुटी रही। लेकिन महिला के साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम देने वाला सिरफिरा आशिक महिला के शरीर पर एक के बाद एक ताबड़तोड़ एक दर्जन से ज्यादा धारदार कैची से हमला करता रहा और महिला के जिस्म को पूरी तरह से छलनी करते हुए लहूलुहान कर दिया गया। महिला के जिस्म पर सड़क के बीच गैर का किए जा रहे सिरफिरे आशिक द्वारा हमले को होता देख वहां गुजरने वाले लोगों ने हिम्मत नहीं दिखाई कि आरोपी युवक को महिला के जिस्म पर हमला करते हुए रोक सके। बल्कि सड़क पर निकलने वाले ई रिक्शा चालक भी महिला के ऊपर हो रहे हमले को देखकर वहां से निकल कर अपनी जान बचाना ही मुनासिब समझा। सिरफिरे आशिक द्वारा महिला के ऊपर किए गए इस जानलेवा हमले की पूरी लाइव घटना इलाके में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

सिरफिरे आशिक द्वारा महिला के साथ इलाके में दी गई जघन्य वारदात की घटना के बाद इलाके के लोगों द्वारा घटना की सूचना इलाका पुलिस को दी गई थी। महिला के जिस्म पर हुए कातिलाना हमले की जानकारी मिलते ही इलाका पुलिस आनन-फानन में घटनास्थल पहुंच गए। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने लहूलुहान हालत में सड़क किनारे जमीन पर पड़ी महिला को बिना देर किए सड़क से उठाकर उपचार के लिए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज भर्ती कराया गया है।

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…

REPORT- AJAY KUMAR ..