ACS होम बनकर अधिकारियों से ठगी करने वाला हुआ गिरफ्तार

CRIME UP Special News

हरदोई(जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई के सुरसा पुलिस ने एसओजी स्वाट व सर्विलांस टीम की मदद से 25 हजार के इनामी अपराधी को गिरफ्तार किया है। यह जनपद आगरा का रहने वाला है और सुरसा थाना इलाके से एक गैंगस्टर एक्ट के मामले में 2020 से वांछित चल रहा था।गिरफ्तार इनामी अपराधी अपर मुख्य सचिव गृह बनकर विभिन्न जनपद के अधिकारियों के सरकारी नंबर पर फोन कर अवैध वसूली करता था।उसने कई जनपदों के अधिकारियों से रकम की वसूली की है।

मामले का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने बताया कि जिले में अपराध नियंत्रण व अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए उनके निर्देशन में चलाए जा रहे अभियान के तहत अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी अनिल कुमार यादव क्षेत्राधिकारी बघौली विकास जायसवाल के कुशल नेतृत्व में सुरसा पुलिस ने सुरसा थाना इलाके के सांडी रोड से ग्राम सथरा के पास से गैंगस्टर एक्ट के मामले में वांछित चल रहे जनपद आगरा के थाना पिंडोरा के नगरिया निवासी भरतवंशी उर्फ श्याम पुत्र संतोष को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इसका एक संगठित गिरोह है जिसका सरगना विवेक चौधरी व अन्य साथी श्रीकांत जेल में है।

एसपी ने बताया कि इस अपराधी ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह पुलिस से बचता बचाता और और अपने आप को अपर मुख्य सचिव गृह बनकर विभिन्न जनपद के अधिकारियों के सरकारी नंबर पर फोन कर उनसे अवैध वसूली करता था।एसपी ने बताया कि उसके गैंग के साथियों ने अब तक बलरामपुर मथुरा अलीगढ़ तथा आगरा के विभिन्न अधिकारियों को धोखा देकर रकम की वसूली की है।पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Sunil Kumar