मामूली सी बात पर साथी ने ही साथी को मारी गोली

CRIME UP Special News

लखनऊ (जनमत):- राजधानी लखनऊ में बदमाशों के हौसले किस हद तक बुलंद हो चुके है इसकी एक और बानगी थाना गोमतीनगर इलाके में देखने को मिली। यहाँ बेहद मामूली बात पर बदमाश ने अपने ही प्रॉपर्टी डीलर साथी को गोली मार दी। अचानक सरेराह हुई गोलीबारी की घटना के बाद मौके पर भगदड़ मच गई और इसी का फायदा उठाकर हमलावर मौके से फरार हो गया। हालांकि घटना की सूचना के बाद हरकत में आई कमिश्नरी पुलिस के जवानों ने हमलावर को गिरफ्तार भी कर लिया। बदमाश के हमले में घायल हुए प्रॉपर्टी डीलर की भी हालत खतरे से बाहर बताई गई है।

                                                                                                अंकुर तिवारी ( घायल )

अपने ही साथी को मामूली सी बात पर गोली मारने की सनसनीखेज वारदात थाना गोमतीनगर के जयपुरिया स्कूल के पास की है। मूलरूप से आज़मगढ़ निवासी पीडब्लूडी का ठेकदार और एलएलबी के छात्र अंकुर तिवारी को उसके ही साथी धनंजय सिंह ने गोली मार दी। गोली कमर में लगी जिसके कारण लहूलुहान अंकुर तिवारी मौके पर ही गिर गया। इस बीच घटनास्थल पर भगदड़ हुई और हमलावर गोली मारने के बाद मौके से फरार हो गया। हमलावर धनंजय सिंह ने अंकुर तिवारी को महज़ इस बात पर गोली मार दी क्योंकि घायल अंकुर ने अपने मोबाईल फोन से न मिलाकर अपने किसी अन्य दोस्त के मोबाईल से आरोपी को फोन कर दिया था। इसी बात से नाराज़ हुए धनंजय ने अपने ही साथी को गोली मार दी।

खुद घायल अंकुर ने बताया कि गलती से उसने दूसरे के फोन से अपने हमलवार दोस्त को फोन कर दिया था जिसके कारण वह नाराज़ हो गया और बाद में उसे गोली मार दी। राजधानी लखनऊ में जिस तरह से बेखौफ बदमाशों की बन्दूकें आग उगल रही है उससे पुलिस भी हल्कान है। यही वजह है कि थाना गोमतीनगर इलाके में युवक को गोली मारने की सूचना के बाद पल भर में ही मौके पर पहुंची ने घायल को ईलाज के लिए हॉस्पिटल भिजवाया उसके बाद पुलिस की कई टीमें बनाकर आरोपी की धरपकड़ शुरू कर दी गई।

पुलिस की मेहनत रंग लाई और कुछ ही समय बाद हमलवार धनंजय सिंह पुलिस की गिरफ्त में आ गया। पुलिस उपायुक्त पूर्वी संजीव सुमन ने बताया कि हमलावर धनंजय सिंह आज़मगढ़ का रहने वाला है। घायल और हमलावर दोनों दोस्त है। किसी बात को लेकर आपस में कहासुनी हुई थी जिसके बाद धनंजय ने अंकुर तिवारी को गोली मार दी। पुलिस अधिकारी संजीव सुमन ने बताया कि घायल की हालत खतरे से बाहर है।

Posted By:- Amitabh Chaubey