अखिलेश यादव को जनता ने नकार दिया है -ब्रजेश पाठक

UP Special News राजनीति

बहराइच (जनमत) :- सूबे के उप मुख्यमन्त्री बृजेश पाठक ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर करारा हमला बोलते हुए  कहा कि वह गुंडा,बदमाश, लुच्चा और लफ़ंगा के पोषक हैं। अखिलेश यादव को जनता ने नकार दिया है 14,17,19 और 22 हारे जनता ने उन्हें बुरी तरह से हरा दिया है. उ राजनीति का तकाजा है कि जनता जिसके साथ होती है हम उसी की बात करते हैं . अभी आपने देखा कि वह आजमगढ़ जेल किस्से मिलने गये थे पुलिस ने जिसे अवैध शराब बेचने के आरोप में जेल भेजा उससे वह मिलने गये थे यानी जितने गुण्डे बदमाश लुच्चे लफंगे हैं उनके वह समर्थक हैं उनको प्रमोट करते हैं उनको महिमा मण्डित करते हैं .पाठक ने कहा कि हमारी सरकार उत्तर प्रदेश में अपराध मुक्त वातावरण बनाने के लिये कृत संकल्प है हर स्थित में हम उत्तर प्रदेश में कानून का राज्य स्थापित करेगें।

उन्होंने कहा कि आज जो एन सी आर बी का डाटा आया है उसमें उत्तर प्रदेश को दंगा मुक्त प्रदेश बताया गया है अपराध के मामले में हमने वो कर दिखाया है उत्तर प्रदेश की चर्चा पूरे देश मे हो रही है उत्तर प्रदेश में ऑर्गनाइज क्राईम पूरी तरह से ध्वस्त हो गया है गुण्डे बदमाश माफिया लुच्चे लफंगे आज जेल में है या प्रदेश छोड़ कर चले गये हैं.बृजेश पाठक आज विकास कार्यों की समीक्षा और स्थलीय निरीक्षण के लिये अपने एक दिवसीय दौरे पर बहराइच आय  थे.

कलेक्ट्रट में पत्रकारों से बात चीत के दौरान प्रश्नों का उत्तर देते हुवे उन्होंने कहा कि बहराइच के चतुर्मुखी विकास के लिये हमारी सरकार कृत संकल्प है उसी परिकल्पना को पूरी करने के उद्देश्य से आज हम बहराइच में हैं बिन्दुवार सभी विभागों की समीक्षा हुई है समीक्षा के दौरान जो कमियां मिली उनमें सुधार के लिये कहा गया है जो अधिकारी जो चिकित्सक ड्यूटी में लापरवाही करते पाय जाएंगे उनके विरुद्ध कार्यवाही होगी। हर स्थित में बहराइच को नम्बर एक पर लाना है जिसके लिए हम सभी संकल्पित भी हैं.

REPORT- RIZWAN KHAN…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..