युवक को पीटने वाले दबंग तक 2 दिन बाद भी नहीं पहुंच पाई पुलिस

CRIME UP Special News

शाहजहांपुर(जनमत):- शाहजहांपुर में बुधवार को एक युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ था। बहुत बेरहमी से दबंग एक युवक को डंडों से पीट रहा है। उसके बाद उसको मुर्गा भी बनाया गया। कहा जाता है कि पुलिस काफी हाईटेक हो गई है, लेकिन 2 दिन बीतने के बाद भी पुलिस वायरल वीडियो में पीटने वाले युवक का पता नहीं लगा पाई है। किसी  व्यक्ति ने वीडियो पुलिस के आला अधिकारियों को ट्वीट कर दिया।

आपको बता दें, बुधवार को 2 वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। जिसमें एक वीडियो में एक दबंग युवक को डंडों से बेहरमी से पीट रहा है। दूसरे वीडियो में उसी युवक को मुर्गा बनाया गया, उसके बाद फिर से उसको पीटा गया। वीडियो वायरल होने के बाद जब  एसपी एस. आंनद से बात की तो उन्होंने तहरीर आने के बाद कार्रवाई की बात की। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। एक व्यक्ति ने वीडियो को पुलिस के आला अधिकारियों को ट्वीट कर दिया।जिसके बाद शाहजहांपुर पुलिस ने कार्रवाई में तेजी दिखाने के बजाए, उल्टा उसी व्यक्ति से वायरल वीडियो के संबंध में जानकारी मांगने लगी।

बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो में युवक को पीटने वाला शख्स शहर का काफी दबंग है। ऊंचे रसूखदारों तक उसकी पहुंच होने के कारण पुलिस चाह करके भी वीडियो का संज्ञान नहीं ले पा रही है। हैरत की बात ये है कि काफी बेहरमी से पिट रहे युवक को अगर कुछ हो जाता है तो क्या पुलिस के आला अधिकारी तब भी तहरीर आने का इंतजार करते। यूपी पुलिस को हाईटेक और पुलिस के मुखबिर तंत्र को भी काफी मजबूत कहा जाता है। पुलिस के पास अपराधियों को पकड़ने के तमाम संसाधन मौजूद होने की बात भी की जाती है। यही वजह है कि प्रतिदिन करोड़ों रुपए के मादक पदार्थ मुखबिर की सूचना पर पकड़े जा रहे हैं। मुठभेड़ दिखाकर अपराधियों को गिरफ्तार किया जा रहा है।

तमंचों के साथ जो युवक फोटो और वीडियो को वायरल करते हैं, पुलिस उनको पकड़ने में काफी दिलचस्पी दिखाकर अपनी पीठ थपथपा रही है। लेकिन एक दबंग एक ऑफिस के अंदर युवक को पीटता है, मुर्गा बनाकर उसके ऊपर डंडा चलाता है, वीडियो वायरल होने के बाद भी पुलिस पीटने वाले दबंग का पता नहीं लगा पाई है। जबकि वीडियो में दबंग का चेहरा भी बिलकुल साफ दिख रहा है। इस पूरे मामले में अपर पुलिस अधीक्षक नगर संजय कुमार बाइट देने से कतराते नजर आए काफी मशक्कत के बाद उन्होंने इतना कहकर पल्ला झाड़ लिया कि तहरीर आने पर कार्यवाही की जाएगी|

Reported By:- Rajiv Shukla 

Posted By:- Amitabh Chaubey