पुलिस के मुखबिर को उतारा मौत के घाट…

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- यूपी के अलीगढ जिले के थाना रोरावर क्षेत्र की गोश्त वाली गली में देर रात उस वक्त अफरातफरी और भगदड़ मच गई। जब एक मुंह बोले चाचा ने अपने साथियों के साथ मिलकर पुलिस के मुखबिर की शराब पिलाकर चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी।  इस वारदात को अंजाम देने के बाद    चाचा रक्तरंजित लाश ठिकाने पर छोड़कर साथियों के साथ मौके से फरार हो गया। जब देर रात मुखबिर घर नहीं पहुंचा तो परिवार के लोग उसको तलाशते हुए  मौके पर पहुचे तो  मृतक की लाश जमीन  पर पड़ी हुई थी।खून से लथपथ लाश को देखते ही परिवार के लोगों की चीख निकल गई ओर मोहल्ले के लोगों का जमावड़ा मौके पर लग गया और हत्या की सूचना फोन कर पुलिस को दी। आरोप है कि सूचना के कई घंटे तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची इससे लोगों का गुस्सा फूट पड़ा।

जिसके बाद पुलिस ने मृतक के परिवार के लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया और कार्यवाही किए जाने का आश्वासन देते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस  के मुताबिक थाना रोरावर क्षेत्र की गोश्त वाली गली में नूर हसन और उ पड़ोसी साकिर अपने दोस्तों के साथ बैठकर देर रात शराब का सेवन कर रहे थे। तभी शराब पीने को लेकर दोनों में वाद विवाद हो गया। इस विवाद के बाद पड़ोसी और उसके दोस्तों ने   नूर हसन  की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी।

पुलिस ने तत्काल हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित की गई। मामले में वैधानिक कार्यवाही करते हुए जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए जेल  भेजने का दावा किया जा रहा है. फिलहाल मामले में जांच जारी है.

REPORT- AJAY KUMAR… 

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..