प्रधानमंत्री आवास की जांच को लेकर दो पक्षो जमकर चली गोलियां

CRIME UP Special News

सीतापुर(जनमत):- उत्तर प्रदेश के जिले सीतापुर में प्रधान मंत्री आवास की जांच को लेकर हुआ विवाद में कई राउंड गोलिया चली में एक पक्ष को लगी गोली वही दूसरे पक्ष के एक व्यक्ति को मार कर नदी में दबाने का लगाया आरोप| सीतापुर  संदना थाना क्षेत्र के भगवानपुर में आवासों की आयी जांच को लेकर शनिवार को दो पक्षो जमकर मारपीट के साथ साथ कई रांउंड  गोलियां व बल्लम चले।मारपीट में के एक पक्ष के व्यक्ति के सर में लगी गोली तो दूसरे पक्ष ने भी पहले पक्ष पर एक व्यक्ति को मारकर नदी में ही दबाने का आरोप लगाया है फिलहाल गोली लगने से घायल व्यक्ति को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है वही दूसरे पक्ष के एक व्यक्ति की नदी मारकर दबाने की बात को लेकर सिधौली, संदना पुलिस द्वारा नदी में नाव व गोताखोरों द्वारा सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

घटना की गंभीरता को देखते हुए मौके पर कई थाने बल के साथ साथ अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र सिंह चौहान भी पहुचे व घटना की जानकारी ली। संदना थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव मे शुक्रवार को आयी आवसो की जांच को लेकर शुक्रवार शाम को पंकज  व राजू  में हुई मारपीट किसी तरह थम तो गयी लेकिन शनिवार होते होते मारपीट ने भयानक रूप ले लिया ।शनिवार दोपहर दोनों पक्ष आपस मे दोबारा भिड़ गए जिसमे कई रांउंड फायरिंग के साथ साथ बल्लम भी चले जिसमे पंकज के सर में पिछले हिस्से में गोली लगने से पंकज वही गिर गया मौके पर पहुचे परिजनों ने पंकज को आनन फानन में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया जहाँ पर उसकी हालत गम्भीर बनी हुई है।

वही दूसरे पक्ष के राजू  की पत्नी रेखा व कुसुमा देवी ने बताया कि राजू ने प्रधान द्वारा आवासों में पैसे लेने व धांधली ले लिए सिकायत की थी जिसकी जांच शुक्रवार को आई थी जांच टीम के जाते ही ग्राम प्रधान छत्रपाल सिंह  के कहने के बाद मारपीट की व प्रधान ने कहा था मार डालो सब निपटा लेंगे। पंकज उन्ही के पक्ष के है शुक्रवार को हुई मारपीट किसी तरह लड़ाई शांत हो गयी थी।रविवार सुबह राजू अपने दोनो भाई संजय व राजेश के साथ गेंहू बोकर मिट्टी बराबर करवा रहा था तभी पंकज  समेत करीब तीस से ज्यादा लोग लाठी डंडा ,बल्लम लेकर आ गये खेत की मिट्टी बराबर कर रहे राजू ,संजय,राजेश  से मारपीट शुरू कर दी जान बचाकर राजू ,संजय,राजेश नदी की तरफ  मनीष को पकड़ कर लाठी डंडो व बल्लम से हमला करके मार डाला और नदी में ही दबा दिया।व संजय ,राजेंश नदी पार कर हरदोई जनपद के तुलसीपुरवा गांव होते हुए जान बचाकर भाग निकले।और पंकज पक्ष ने ट्रेक्टर व सेक्सन भी तोड़ दिया।

जानकारी पर अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र सिंह चौहान समेत क्षेत्राधिकारी मिश्रिख अभय प्रताप मल्ल,कोतवाल मिश्रिख ब्रजेश रॉय,सिधौली पुलिस बल मौके पर पहुची। घटना की एक मात्र गवाह  राजू की लड़की 11 वर्षीय अंजली के बयान भी पुलिस ने दर्ज किए।जिसने रोते रोते उपरोक्त घटना का जिक्र किया।और बताया कि वह पापा को खेत पानी देने आए थी जिस वक्त यह घटना हुई। हम रोते रहे की पापा को मत मारो लेकिन सबने मिलकर पापा को मारकर नदी में दबा दिया जब पापा नदी में दिखना बंद हो गए तब हम घर की तरफ भागे और घर जाकर पूरी बात बताए। मामले में अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र सिंह चौहान का कहना है कि घायल का इलाज ट्रामा सेंटर में चल रहा है व राजू की पुत्री के कहने के अनुसार गोताखोरों, नाव से नदी में सर्च अभियान चलाया जा रहा है लेकिन  कुछ भी मिला नही है ।