निजी गनर ने होटल के कमरे में खुद को मारी गोली

CRIME UP Special News

लखनऊ (जनमत):-  लखनऊ के पॉश थाना इलाके में निजी गनर ने होटल के कमरे में खुद को बंद कर गोली मार ली। गोली लगने से गनर की मौके पर ही मौत हो गई। जिस व्यक्ति की गोली लगने से मौत हुई है वह समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक दीप नारायण यादव का निजी गनर था। शुरूआती जाँच में मामला सीधे तौर पर आत्महत्या से जुड़ा हुआ है।

निजी गनर द्वारा खुद को गोली मारे जाने की घटना थाना गोमतीनगर के विपुलखण्ड – 4 की है। यहाँ स्थित शुभांकर – इन होटल के रूम नम्बर 105 को झांसी निवासी 40 वर्षीय राजेश कुमार ने शाम को चेक इन किया था। देर रात को पुलिस को सूचना मिली कि राजेश ने खुद को गोली मार ली है जिसके कारण उनकी मौत हो गई है। सूचना के बाद मौके पर जब पुलिस पहुंची तो रूम का दरवाजा अंदर से बंद था जिसके कारण पुलिस को दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल होना पड़ा।

दरवाजा तोड़कर जब पुलिस रूम में दाखिल हुई तो राजेश कुमार मृत पड़े मिले । पुलिस अधिकारी एस एम क़ासिम ने बताया कि झाँसी निवासी मृतक राजेश कुमार सपा के पूर्व विधायक दीप नारायण यादव के निजी गनर थे । शुरुआती जाँच में ही मामला आत्महत्या से जुड़ा हुआ है। इसके बावजूद भी मौके पर मिलें सुबूतों को जुटाकर पुलिस ने मामले में आगे की जाँच शुरू कर दी है।

Posted By:- Amitabh Chaubey