राकेश टिकैत का बड़ा बयान

UP Special News

औरैया (जनमत):- बुलडोजर से नही संविधान से चलता है देश , पूरे देश में डराने धमकाने का काम सरकार कर रही है जो सरकार के नुमाइंदे हैं | उनके मकान सील होंगे और जो सरकार के विरोधी हैं उनके मकानों पर बुलडोजर चलेगा यह सरकार की नीति है । कानून को ना मानने वाली सरकार है ।

 जनपद कानपुर देहात में जलकर हुई माँ  बेटी के मौत के प्रकरण में जनपद कानपुर देहात जा रहे किसान नेता राकेश टिकैत औरैया सदर तहसील क्षेत्र के साईं मंदिर में पहुँचे राकेश टिकैत के स्वागत में जनपद औरैया की टीम मौजूद रही वहीं इस मौके पर राकेश टिकैत ने कहा कि वह कानपुर देहात जा रहे थे यहाँ पर जाते समय रुके सरकार के ऊपर टीका टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि यह सरकार बेलगाम है सरकार जनता के हित में कोई काम नहीं कर रही है सरकार का जो बजट है वह भी किसी काम का नहीं है एमएसपी कानून क्यों नहीं लागू करती सरकार ?

यूपी के चर्चित प्रकरण नेहा राठौर को दिए गए नोटिस के ऊपर सवाल उठाते हुए राकेश टिकैत ने कहा कि जो भी सरकार के विरोध में बोलेगा उसको सरकार नोटिस पकड़ाती है । कानून का उल्लंघन और न मानने वाली सरकार है ये , सच को नोटिस देती है सरकार ।
मकान तोड़े जा रहे है , हालात ठीक नहीं  है । जाति और धर्म के मुद्दे पर बोले कि अभी तो कुछ नही बल्कि आगे देखिएगा इसी से वोट मिलते है ।

Reported By :-  Arun Bajpayee

 

Published By :- Vishal Mishra