शिवसेना के सांसद संजय राउत के तीखी प्रतिक्रिया पर अयोध्या के संतों में नाराजगी

UP Special News

अयोध्या (जनमत):- राममंदिर निर्माण में आर्थिक सहयोग जुटाने को लेकर शिवसेना के सांसद संजय  राउत के तीखी प्रतिक्रिया पर अयोध्या के संतों में नाराजगी है। संतों के  मुताबिक जिस उद्देश्य के लिए शिवसेना के गठन हुआ था अब उसका अस्तित्व समाप्त हो गया है। वहीं कहा है कि शिवसेना राम मंदिर निर्माण में रोड़ा  बनाने का कार्य कर रही है। जो बर्दाश्त नहीं होगा। वही विहिप ने कहा संजय  राउत से देश के राम भक्तों से माफी मांगे।

राम जन्म भूमि के मुख्य पुजारी  आचार्य सत्येंद्र दास ने बताया कि मंदिर निर्माण के लिए बड़े-बड़े करोड़पति लोग अपना सहयोग दे रहे हैं लेकिन अयोध्या में भगवान श्री राम का भव्य  मंदिर जन भावनाओं से बनी इसलिए देश के हर वर्ग चाहे वह अमीर हो या गरीब सभी का सामान सहभागिता बने इसलिए लोगों से उनकी क्षमता के मुताबिक दान दे सकें  इसलिए यह अभियान चलाया जाएगा। महंत परमहंस दास ने बताया कि अपने सिद्धांतों  से भटकी शिवसेना पार्टी के सांसद ने बहुत ही गंदा बयान दिया है|

देश के लोग गरीब से गरीब व्यक्ति है वह भी राम मंदिर निर्माण से जुड़े जो देना चाहते हैं नहीं जानते कि इससे ज्यादा हम  दे सकेंगे और जो मंदिर निर्माण में सहयोग देने के लिए तैयार है लेकिन नहीं जानते हैं कि किस प्रकार से मंदिर निर्माण के लिए चंदा पहुंचेगा। तो जहां इस  अभियान की साधना करनी चाहिए तो वहीं शिवसेना के सांसद संजय राउत ने घिनौना बयान दिया है।

Reported By:- Azam Khan