इस भीषण गर्मी में पानी को तरस रहे मोहल्ले वासी

UP Special News

cपानी की किल्लत से जूझ रहे हैं मोहल्ले वासी। इस उम्र भरी गर्मी में जहां पानी की सख्त जरूरत सभी को होती है। तो वही अयोध्या के ऋषि टोला मोहल्ले वासी बूंद बूंद पानी को तरस रहे हैं। ऋषि टोला मोहल्ले वासियों का कहना है कि जलकल विभाग की सीवर पाइप लाइन का काम किया जा रहा है। पाइप लाइन का काम करते समय नगर निगम की पानी की पाइप लाइन टूट गई है।जिससे पानी रोड पर बह रहा है। और लोगो के घर मे पीने को पानी नही मिल रहा है।

जिससे ऋषि टोला मोहल्ले वासी परेशान है और आक्रोशित है।ऋषि टोला मोहल्ले वासियों ने बताया कि हम लोगों ने अपने वार्ड के निवर्तमान पार्षद से बताया उन्होंने तुरंत जलकल के जेई और ठेकेदार से पानी के पाइप लाइन टूटी होने की जानकारी दिया। लेकिन आज 2 दिन बीत जाने के बाद भी मोहल्ले में पानी नहीं आ रहा है जिससे मोहल्ले वासियों में काफी आक्रोश है मोहल्ले वासियों ने मांग की है कि जल्द से जल्द इस पानी की किल्लत से निजात दिलाया जाए और टूटी हुई पाइपलाइन को बनाया जाये।

महोदय वासियों ने जलकल के जेई व ठेकेदार पर आरोप लगाया है कि हम लोगों ने अपने समस्या को बताया लेकिन जेई और ठेकेदार आश्वासन दे रहे। अभी आ जाएगा थोड़ी देर में आ जाएगा लेकिन आज 2 दिन बीत गया है और लोगों के घरों में पीने को पानी नहीं है इस पर मोहल्ले वासियों ने मांग की है कि जल्द से जल्द इस पानी की समस्या का समाधान किया जाए क्योंकि पानी की पाइप लाइन टूटी होने की वजह से रोड पर पानी बह रहा है और कीचड़ हो रहा है और शिविर पाइपलाइन के गड्ढे खुदे हुए हैं जिसमें कीचड़ होने की वजह से दुर्घटना होने की संभावना है इसे जल्द से जल्द इस समस्या का समाधान किया जाए।

Reported By:- Azam Khan

Posted By:-Amitabh Chaubey