न्यूजीलैंड से भारत आई शैलन ने औरैया में रचाई “शादी”…

UP Special News

औरैया (जनमत):- प्यार किसे कब किस  मोड़ पर ले आये ये कहा नहीं जा सकता और बिलकुल  कल्पना से परे है…. इसी कड़ी में एक विदेशी युवती को प्यार न सिर्फ  भारत की सरजमी पर मिलो दूर से खीच लाया बल्कि जीवनसाथी की तलाश भी आखिरकार पूरी कर दी, दरअसल औरैया के  दिबियापुर थाना क्षेत्र के नहर बाजार निवासी रामजी के मुतबिक शैलन न्यूजीलैंड के ऑकलैंड में रहती है। वह और शैलेन यूएसए की एक ऑनलाइन मार्केटिंग कंपनी के जरिए 2 वर्ष पूर्व ऑनलाइन मिले थे,इसके बाद चैटिंग का दौर शुरू हुआ और अप्रैल 2021 में दोनों  मोहब्बत के डोर से बांध गएँ.

जिसके बाद दोनों ने आगे की जिंदगी एक साथ जीने का फैसला लिया,और अपने परिजनों से बात की तो वह भी राजी हो गए,फिर क्या था शादी की तैयारी शुरू हो गई,दोनों परिवार ऑनलाइन ही एक दूसरे से संपर्क में आ गए, जिसके बाद इसी साल शैलन अपने माता-पिता भाई-बहन के साथ ऑकलैंड से नई दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरी यहां पहली बार रामजी से आमने-सामने मिली इसके बाद शादी की सारी रस्में हिंदू रीति रिवाज से पूरी हो गयी.

हुई,25 जनवरी को दिबियापुर नगर के एक गेस्ट हाउस में दोनों वैवाहिक बंधन में बंध गए. इस दौरान शैलन ने बताया है कि वह एक माह का वीजा लेकर हिंदुस्तान आई है।परिवार भारत में अलग-अलग जगह घूम रहा है। शैलेन एक मॉल में मैनेजर है। जबकि रामजी बिजनेस मार्केटिंग का काम करते हैं। फिलहाल दोनों एक दूजे के हो चुकें हैं.

REPORTED BY:- ARUN BAJPAYEE…

 

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…