टैंकर और बस के बीच हुई भयानक भिड़ंत, आधा दर्जन से ज्यादा लोगों की मौत

UP Special News

संभल (जनमत):- यूपी के जनपद संभल में टैंकर और बस के बीच हुई  भयानक भिड़ंत में तकरीबन एक दर्जन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि हादसे का शिकार हुए 25 से 30 लोग घायल है जिनमें से 10 की हालत नाज़ुक बनी हुई है। हालांकि मौत की आधिकारिक तौर पर 7 लोगों की पुष्ठि हुई है। जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक घने कोहरे की वजह से ही ट्रक और बस में भिड़ंत हुई है।

भयानक सड़क हादसे में लोगों की दर्दनाक मौत और घायल होने की घटना थाना धनारी के भागनगर इलाके की है। सुबह के वक़्त गैस टैंकर और यात्रियों से भरी रोडवेज बस भागनगर पहुंची थी तभी घने कोहरे की वजह से दोनों के बीच भीषण भिड़ंत हो गई। हादसे की भयानकता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि बस में सवार तकरीबन 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दर्जनों यात्रियों को ईलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। हादसे में कई यात्री तो बस में ही बुरी तरह फस गए थे जिन्हे रेस्क्यू कर बस से निकाला गया।

घटना की सूचना मिलते ही जनपद के पुलिस अधीक्षक और जिलाधिकारी खुद मौके पर पहुंचकर अपनी टीम के साथ राहत कार्य में जुट गए। पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने बताया कि टैंकर में गैस भरी थी इसलिए एहतियातन भीड़ को मौके से हटाकर राहत कार्य किया जा रहा है। दुःखद हादसे का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी संज्ञान लिया है और मृतकों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Ramviresh