रोड किनारे नाली में जलता मिला अज्ञात महिला का “शव”…

UP Special News

फतेहपुर (जनमत):- यूपी के फतेहपुर जिले में रोड किनारे नाली में अज्ञात महिला का जलता हुआ शव मिलने से आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया,ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे घटनाक्रम का जांच पड़ताल करते हुए डेडबॉडी का पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए आगे की कार्यवाई में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक फिलहाल अभी शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है और प्रथम दृष्टया शव महिला का प्रतीत हो रहा है जो जले अवस्था में पाया गया है।

फतेहपुर जिले के खागा कोतवाली क्षेत्र के बुदवन गांव के सड़क से 50 मीटर दूरी पर अज्ञात महिला का जलता हुआ शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई , ग्रामीणों की सूचना पर फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और घटनास्थल से साक्ष्य जुटाते हुए डेडबॉडी का पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के भेजते हुए हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

फिलहाल अब तक शव का शिनाख्त नहीं हो पाया। वहीं पुलिस ने जिले से सटे जनपदों की पुलिस से भी संपर्क करते हुए गायब हुई महिलाओं के बारे में जानकारी मांगी है । वहीं एसपी निर्देश पर घटना का जल्द खुलासा करने के लिए चार टीमों का गठन किया गया है जो जल्द से जल्द घटना का खुलासा कर सके। आपको बता दें की अभी कुछ दिन पूर्व ही थाना क्षेत्र के नेशनल हाई वे 2 के किनारे दो युवती का हत्या युक्त शव मिला था जिसका खुलासा पुलिस द्वारा किया जा चुका है । लेकिन एक बार फिर थाना क्षेत्र में महिला का जलता हुआ शव मिलने से क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हैं।

REPORT- BHEEM SHANKAR… 

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..