“मुसलमान जाहिल कौम है” ओर इनकी सोच भी “कुएं के मेंढक की तरह है:- ठाकुर रघुराज सिंह

UP Special News राजनीति

अलीगढ़ (जनमत):- जनपद अलीगढ़ में “लव जिहाद” को लेकर शुरू हुआ मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। जहां सपा के पूर्व विधायक जमीर उल्लाह खान और भाजपा की पूर्व महापौर शकुंतला भारती लव जिहाद के मामले को लेकर एक दूसरे पर जोरदार हमला बोलते हुए पलटवार किया गया है। तो इसी कड़ी में विवादित बयान देने के चलते सुर्खियों में रहने वाले योगी सरकार में दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री ठाकुर रघुराज प्रताप सिंह ने लव जिहाद के मामले में धमाकेदार एंट्री करते हुए मुसलमानों को लेकर एक बड़ा ही विवादित बयान दिया है। दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री ठाकुर रघुराज सिंह ने मुसलमानों को लेकर कहा है कि “मुसलमान जाहिल कौम है” ओर इनकी सोच भी “कुएं के मेंढक की तरह है” अलीगढ़ गुलामी का प्रतीक है। “गुलामी के प्रतीक में कुछ लोग जीना चाहते हैं” कुछ लोगों को सोच भी गुलाम जैसी है” ठाकुर रघुराज प्रताप सिंह के द्वारा मुसलमानों को जाहिल कौम बताने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

आपको बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में प्रदेश सरकार में दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री ठाकुर रघुराज प्रताप सिंह ने कहा है कि अलीगढ़ गुलामी का प्रतीक है. गुलामी के प्रतीक में कुछ लोग जीना चाहते हैं और कुछ लोगों की सोच भी गुलाम जैसी है. उन्होंने बताया कि इस्लाम कोई धर्म नहीं है। उन्होंने कहा कि यहूदी, जैन, बुद्धिस्ट, क्रिश्चियन, खालसा पंथ है यह सब हिंदू से माइग्रेट हुए हैं वही इस्लाम क्रॉस ब्रीड है. जो हमेशा नुकसान पहुंचाती है. उन्होंने AMU के रिटायर प्रोफेसर मौलाना मुफ्ती जाहिद को जाहिल बताया. उन्होंने कहा कि इनकी सोच कुएं के मेंढक की तरह है. बहुत संकीर्ण है. यह तालाब या समुद्र में तैर नहीं सकते. उन्होंने कहा कि कुकर्म करके 16 बार हिंदुस्तान कटा, पिटा , लेकिन हिंदुस्तान में आज मोदी युग है और प्रदेश में योगी युग है . किसी माई के लाल में हिम्मत नहीं है कि कोई लव जिहाद करें . उन्होंने कहा कि इस्लाम के लोग बहन बेटियों को मार रहे हैं. इनके दिमाग खराब है सब ठीक हो जाएंगे.

वही सपा विधायक जमीर उल्लाह के लव जिहाद कभी खत्म नहीं होगा के बयान पर मंत्री ने कहा कि पूर्व विधायक को ज्ञान नहीं है . कम पढ़ा लिखा है . हीर रांझा का जो बयान दिया है वह अपने घर से शुरू करें .  हमें मस्जिद में जाने से कोई परहेज नहीं है, लेकिन यह दूसरे समुदाय के लोग मंदिर नहीं जा सकते. वही इंडोनेशिया विश्व की सबसे बड़ी मुस्लिम कंट्री है. वहां की राजकुमारी रामकथा बताती है|

Reported By:- Ajay Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey