मतगणना सकुशल सम्पन्न होने के बाद जिला प्रशासन ने ली राहत की सांस

UP Special News

अमेठी (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद अमेठी  में त्रिस्तरीय पंचायत सामान्य निर्वाचन की मतगणना बीते रविवार से विभिन्न मतगणना स्थलों पर शुरू हुई। विभिन्न मतगणना स्थलों से कई प्रत्याशियों की जीत के परिणाम घोषित हो चुके हैं, लेकिन सभी अंतिम परिणाम सोमवार तक घोषित किए गए। परिणाम की घोषणा होते ही विजेता प्रत्याशियों के समर्थक सोशल मीडिया पर बधाईयां देने के लिए युद्ध स्तर पर जुट गए। लोगों ने बताया कि दोनों दिन लॉकडाउन होने के कारण मिठाइयों की दुकानें बंद हैं। जिसके कारण मिठाईयां की खरीददारी नहीं हो सकी और जीत का जश्न थोड़ा फीका रहा।

जिले के वार्ड नं 30 से जिला पंचायत सदस्य पद से भाजपा समर्थित प्रत्याशी राजेश मसाला विजेता घोषित किए,तो वही वार्ड नं 2 दो से निर्दलीय प्रत्याशी उदयराज यादव घोषित किए। जिले के मुसाफिरखाना विकास खण्ड के प्रधान पद प्रत्याशियों में ग्राम पंचायत चितईपुर से फिदा हुसैन,जमुवारी से गुलशन बानो,दादरा से रानू सिंह,माना मदनपुर से कांति,मो नेवाज से रईसुन निशां,नारा अढ़नपुर से रेखा सिंह,मानशाहपुर से श्यामलाल और सालपुर से दिलीप कुमार विजेता घोषित किए गए।

विजेता प्रत्याशियों के समर्थकों ने बताया कि लॉकडाउन के कारण बाजार में मिष्ठान की दुकानें बंद रही। इस बार प्रशासन के निर्देशानुसार विजय रैली भी नहीं निकाली गई। इसीलिए फेसबुक और व्हाट्सएप के जरिये एक दूसरे को बधाई भेजी जा रही है।कोरोना वायरस के कारण सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा रहा है।तो वही मतगणना सकुशल सम्पन्न होने के बाद जिला प्रशासन ने राहत की सांस ली।

Posted By:- Amitabhy Chaubey

Reported By:-Ram Mishr