आम जनता से व्यवहार ठीक रखे पुलिस अपराधियों पर होगी सख्ती:- अजय कुमार

UP Special News

हरदोई (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई के नवागत पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने जिले में पहुंचकर कार्यभार ग्रहण कर लिया है। उन्होंने अधीनस्थों को कानून व्यवस्था मजबूत करने व अपराध पर नियंत्रण करने को प्राथमिकता देने के दिशा-निर्देश दिए हैं। कहा कि पुलिस कर्मी दायित्व का निर्वाहन बखूबी करें। किसी भी स्तर पर लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

एसपी ने बातचीत करते हुए उन्‍होंने कहा कि कानून व्‍यवस्‍था को बनाये रखना,अपराध नियंत्रण उनकी प्राथमिकताओं में शामिल है।उन्‍होंने कहा कि हमारा प्रयास होगा कि सभी को न्‍याय मिले किसी के साथ अन्‍याय न हो। उन्‍होंने कहाकि अपराधियों और दबंगों को किसी भी हालत में बख्‍शा नहीं जाएगा। यदि कोई समझता है कि वह प्रभावशाली है और पुलिस को प्रभावित कर सकता है तो यह उसकी भूल होगी। सभी के साथ समान व्‍यवहार किया जाएगा और सभी जो अपराध करेगा कानून के दायरे में होगा।

एसपी ने कहाकि पुलिस की आम जनता में छवि अच्छी बने इसके लिए सभी पुलिस कर्मी आम जनता से अच्छा व्यवहार करें।पुलिस विभाग में अगर भ्रस्टाचार की विश्वसनीय शिकायत आई तो कड़ी कार्यवाई की जाएगी।

उन्होंने कहाकि मीडिया से बेहतर तालमेल बैठाकर आम जनता का भरोसा लेकर वह जिले को बेहतर बनाने के सम्पूर्ण प्रयास करेंगे।उन्होंने आने वाले प्रमुख व जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव पर दबाव को लेकर कहाकि जिसे दबाव डालना हो डालता रहे लेकिन कानून और विधि सम्म्मत काम होंगे निष्पक्षता पर कोई उंगली नही उठेगी वह ऐसा काम करेंगे।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Sunil Kumar