बुर्का बैन करने वालों को नंगा करके घुमाया जाएं: जमीर उल्लाह खान

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- विवादित बयान देने के चलते सुर्खियों में रहने वाले समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक जमीर उल्ला खान के द्वारा यूपी के मुरादाबाद जिले के एक शिक्षण संस्थान में मुस्लिम लड़कियों के बुर्का बैन किए जाने के बाद एक बार फिर विवादित बयान दिया है। समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक जमीर उल्लाह खान के द्वारा बुर्का बैन किए जाने को लेकर विवादित बयान देते हुए कहा है कि जो लोग बुर्का बैन करने की बात कर रहे हैं। उन लोगों को नंगा करके घुमाना चाहिए। तब उनको पता चलेगा कि बेपर्दागी क्या होती है। सपा के पूर्व विधायक के द्वारा दिए गए इस विवादित बयान के बाद अलीगढ़ में राजनीति गर्म हो चुकी है।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद के एक कॉलेज में बुर्का वेन करने को लेकर समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक हाजी जमीर उल्लाह खान के द्वारा विवादित बयान दिया गया है जमीर उल्लाह का कहना है कि बुर्का वेन करने वालों को नंगा करके घुमाया जाए। जिसके बाद बुर्का वेन करने वाले कॉलेज मैनेजमेंट को उसके बाद मालूम पड़ेगा बेपर्देगी क्या होती है। इसके साथ ही समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक हाजी जमीर उल्लाह ने मुरादाबाद के कॉलेज में बुर्का वैन करने के सवाल पर कहा कि यह बिल्कुल गलत है, अगर लड़कियां कॉलेज में बुर्का पहनकर जाना चाहती हैं तो जाएं बुर्के पर कोई पाबंदी नहीं होनी चाहिए और जो बुर्के पर पाबंदी लगाए पहले उसको नंगा करके घुमाओ जो पाबंदी लगाए। उसको पहले नंगा करके घुमाया जाए।

 

हिजाब हमारे हिंदुस्तान का कल्चर है हिजाब हमारे यहां बहन बेटियां की आवाज है, बहन बेटी वाली आवाज आज भी सुनाई नहीं देती है, अगर बात करें गांव की तो गांव में आज भी बहू बेटियां लंबे लंबे घूंघट देखने को मिल जाएंगी,कॉलेज में बुर्का पहनकर जाने का कल्चर आज पैदा हुआ है क्या,पूर्व से ही कॉलेज में बुर्का पहनकर जाने की प्रथा है,इससे पहले भी बहन बेटियां कॉलेजों में तालीम हासिल कर रही थी, यह कोई आज का कल्चर है या आज पैदा हुआ है ड्रेस कोड कोई आज नया पैदा हुआ है, इससे पहले क्या ड्रेस कोड नहीं था जो जैसे चाहे वह पढ़े लिखे आगे बढ़े यह कौन सा मतलब है कि आप बुर्का वैन कर देंगे, बुर्का वैन करने वाले को नंगा करके घुमाया जाएगा तब उसे पता चलेगी कि वेपर्दगी क्या होती है,और बुर्के पर बात करने वाले लोग जाहिल गवार हैं। इस तरीके की बात नहीं करनी चाहिए।

REORT- AJAY KUMAR… 

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..