वसीम रिज़वी का देवबंद पर निशाना

UP Special News

लखनऊ (जनमत):- केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के  देवबंद आतंकवाद की गंगोत्री वाले बयान पर मुस्लिम उलेमा ने कड़ी आपत्ति की है। लखनऊ में धर्मगुरु मौलाना सैफ अब्बास ने कहा कि बयान अफसोसनाक। इनका कहना है कि अगर ऐसा है तो सरकार में छह साल से रहते हुए इस पर क्या कार्रवाई की। अगर कोई सुबूत नहीं है तो इस तरह से टारगेट करना ठीक नहीं है। दिल्ली के नतीजों का हवाला देते हुए मौलाना ने कहा कि देश की जनता ने अब साफ कर दिया है कि हम धर्म की बात नहीं करेंगे।

यासूब अब्बास ने कहा कि देश में इतनी समस्याएं है उसको डाइवर्ट करने के लिए इस तरह के बयान दिए गए है। सैफ ने प्रधानमंत्री से मामले में दखल देने की बात कही है। बता दे कि सहारनपुर विजिट के दौरान केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अपने बयान में कहा कि देवबंद आतंकवाद की गंगोत्री है और दुनिया में जितने आतंकवादी है उनका यहाँ से जुड़ाव रहा है।

केंद्रीय मंत्री के बयान के बयान शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष और भू माफिया के आरोपी वसीम रिज़वी ने भी देवबंद को इस्लामिक साज़िश बताया है। वसीम रिज़वी का कहना है कि देश के पढ़े – लिखे मुसलमानो को देवबंद कटटरपंती बना रहा है। गिरिराज सिंह के बयान से आगे बढ़ते हुए वसीम रिज़वी ने कहा कि देवबंद जैसे मदरसों में लाखों कसाब बनाने की तैयारी हो रही है।

Posted By:- Amitabh Chaubey