रेप से आहत युवती ने की आत्महत्या, लिखा सुसाइड नोट

CRIME UP Special News

हरदोई(जनमत):- हरदोई के अतरौली थाना इलाके में रेप से आहत होकर एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फांसी लगाने से पहले सुसाइड नोट भी लिखा जिसमें उसने पुलिस को भी गंदी बताया और फिर आत्महत्या कर ली।आत्महत्या की सूचना पर हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और पूरे मामले में आवश्यक विधिक कार्यवाही करने की बात कह रही। युवती के द्वारा आत्महत्या कर लेने का यह पूरा मामला अतरौली थाना इलाके का है। यहां की एक गांव की रहने वाली एक युवती ने घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।युवती का शव परिजनों ने जब फांसी के फंदे पर लटकता देखा तो घर में हड़कंप मच गया।

युवती के पास से परिजनों को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें उसने बताया है कि अतरौली थाना इलाके का ही रहने वाला अरविंद कुमार उसे घर में घुस आया था और उसके साथ रेप किया था तथा फोटो वीडियो भी बना ली थी। सुसाइड नोट के मुताबिक उसने फोटो वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी और उसने एक दो लोगों को भेज भी दिया था जिससे वह शर्मसार हो गई।

                                                                             (मृतक युवती की फाइल फोटो)

सुसाइड नोट मिलने के बाद परिजनों ने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव ने बताया कि पड़ताल की जा रही है पूरे मामले में आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey