पुलिस कस्टडी में युवक ने जान देने का किया प्रयास,गला काटा

UP Special News

हरदोई (जनमत):- हरदोई के सांडी थाना में एक युवक ने पुलिस कस्टडी में जान देने का प्रयास किया और खुद का गला रेत लिया। इस घटना से हड़कंप मच गया।घायल युवक को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया है। सांडी थाने के अंदर उस समय हड़कंप मच गया जब पुलिस कस्टडी में मौजूद एक युवक ने खुद का गला रेत लिया जिससे वह लहूलुहान हो गया यह देखकर थाने में खलबली मच गई।

पुलिस कर्मियों ने आनन-फानन में उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां उसका इलाज किया जा रहा है।सीएचसी पर युवक की हालत सामान्य बनी है।दरअसल सांडी थाना क्षेत्र के चौधरियापुर निवासी राम धीरज का आरोप है कि गंगा एक्सप्रेसवे के लिए ठेकेदार के द्वारा मिट्टी खनन कराया जा रहा है जिसमें ठेकेदार के द्वारा उसके खेत की भी मिट्टी खोद ली गई।इस बात का जब उसे पता चला तो उसने इस बात का विरोध किया। ठेकेदार ने पुलिस को बुलाकर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

सीओ बिलग्राम सत्येंद्र सिंह ने बताया कि सरकारी कार्य के लिए मिट्टी जा रही थी लेकिन यह शराब के नशे में हंगामा कर रहा था जेसीबी भी रोक रहा था।इसने दबाव बनाने के लिए अपने मुंह में रखे ब्लेड से गला काट लिया।बताया कि राजस्व विभाग से जानकारी की गई तो पता चला है कि इसकी ना तो वहां जमीन है ना कोई इसको पट्टा हुआ है पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है।युवक को मामूली चोट आई है और युवक की हालत ठीक है।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey