बलिया शहर में हुई युवक की पिटाई…. वायरल विडियो पर पुलिस ने की “कार्यवाही”…

UP Special News

बलिया (जनमत):- यू पी के बलिया जनपद के शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के इंदु मार्केट के गली के पीछे आर्य समाज रोड की घटना है जंहा एक व्यक्ति को भीड़ तंत्र द्वारा पीटते हुए का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें युवक को घसीटते हुए पीटा जा रहा था वायरल वीडियो में युवक को पीटते हुए लोगों की पहचान कर पुलिस ने उक्त मामले में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है और एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है बाकी लोगों की पहचान कर गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है
शहर कोतवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि मार खाने वाला युवक एक मोबाइल के काउंटर पर एक महिला का मोबाइल रखा हुआ था जिसको युवा लेकर भागने लगा तो ग्रामीणों द्वारा पकड़कर युवक की पिटाई कर दी गई.

आखिरकार मोबाइल चोर लड़के को तालिबानी सजा देना उनके लिए भारी पड़ गया जिन्होंने कानून को हाथ में लेने का प्रयास किया। कल बीती सांम सदर कोतवाली क्षेत्र का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे भीड़ तन्त्र के बीच कुछ लोग एक लड़के को घसीटते हुए ले जाते है और उसे मारा-पीटा जाता है। वायरल वीडियो की पड़ताल करते हुए बलिया पुलिस ने मामले को तत्काल संज्ञान लिया। वही स्थानीय पुलिस के द्वारा मामले की जांच में वीडियो सही पाया गया जहाँ एक व्यक्ति को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया गया और बाकियों की तलाश में जुटी है। बलिया पुलिस इस मामले में आरोपी के ऊपर विभिन्न धराओं में मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई में जुटी गयी है।

POSTED BY:- ANKUSH PAL…