हुस्न की मल्लिका को जन्मदिन की मुबारकबाद…

मनोरंजन

मनोरंजन (जनमत): बॉलीवुड की सबसे हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस और मॉडल लीजा हेडन आज 17 जून को अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं| लीजा का जन्म 17 जून, 1986 को चेन्नई में हुआ था। लीजा हेडन का असली नाम एलिजाबेथ मैरी हेडन है और उनके पिता भारत से और मां ऑस्ट्रेलिया से हैं। मॉडल से एक्ट्रेस बनीं लीजा हेडन अक्सर अपनी बोल्ड फ़ोटोज़ की वजह से चर्चा में रहती हैं।

 

लीजा भले ही फिल्मों में ज्यादा नजर नहीं आतीं, लेकिन अपने फैंस के लिए वे लेटेस्ट फ़ोटोज़ शेयर करना नहीं भूलतीं। लीजा ने हाउसफुल 3, क्वीन और आयशा जैसी फिल्मों में काम किया है। उन्होंने मॉडलिंग के क्षेत्र में काफी नाम कमाया है। इससे पहले लीजा ने अपनी प्रेगनेंसी के दौरान भी सोशल मीडिया पर अपनी बेहद सेक्सी अंदाज वाली बिकिनी फोटोज शेयर की थी| लीजा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। लीजा ने 2016 में अपने बॉयफ्रेंड डीनो लालवानी से शादी कर ली थी। लीजा हेडन का एक बेटा भी है, जिस  का नाम जैक है।

बहुत ही कम लोग जानते हैं कि, लीजा एक भरतनाट्यम डांसर भी हैं। उनकी फ़ोटोज़ मशहूर मैग्जिन्स फेमिना, वर्व, एफएचएम और हार्पर बाजाह के कवर पेज पर छप चुकी हैं। लीजा हैडन ने बॉलीवुड में करियर की शुरूआत फिल्म ‘आयशा’ से की थी। इसके बाद उन्होंने ‘रास्कल्स’, ‘क्वीन’, ‘द शॉकिन्स’, ‘संता बंता’ और ‘हाऊसफूल 3’ और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में काम किया है। लीजा अपने बेहद हॉट फिगर और बोल्डनेस के लिए भी जानी जाती है|

लीजा को योग करने का बहुत शौक है, और वह एक योगा टीचर बनना चाहती थीं। दौड़ना लीजा के पसंदीदा व्यायामों में से एक है और उनकी खूबसूरती के पीछे की एक वजह उनका अपनी हैल्थ को लेकर एक्टिव रहना भी है। लीजा के सोशल मीडिया पर 1 मिलियन से ज्यादा चाहने वाले हैं, जो लीजा की हर एक्टिविटी पर अपनी नजर बनाए रखती हैं|

लीजा आखिरी बार फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में नजर आईं थी।  लीजा हेडन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, अपने बेटे को ब्रेस्टफीडिंग कराने को लेकर लोगों ने मुझे काफी ट्रोल किया। ब्रेस्टफीडिंग को लेकर लोगों ने कमेंट्स के जरिए मुझसे कई सवाल भी किए। उस वक्त मैं थोड़ा अनकंफर्ट हो गई थी।

हमारे जनमत न्यूज़ परिवार की तरफ़ से  लीजा हेडन को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं |


अमिताभ चौबे
chaubeyamitabh0@gmail.com