“सिंघम” ने अपनी पत्नी पर चला दी ताबड़तोड़ “गोलियां”…

देश – विदेश

देश/विदेश (जनमत) :- डीएसपी अतुल सोनी सिंघम’ के नाम से मशहूर पंजाब पुलिस में मशहूर है, वहीँ इस बार उनका नाम पति पत्नी के बीच हुए विवाद के लिए आया.और उनकी पत्नी सुनीता में शनिवार रात चंडीगढ़ के एक डिस्क में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। घर पहुंचकर डीएसपी सोनी ने पत्नी से मारपीट की और फिर उस पर गोली चला दी।

पत्नी ने पुलिस को शिकायत देते हुए डीएसपी सोनी पर आरोप लगाए और उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 323 (हमला), 307 (हत्या का प्रयास), 498-ए (घरेलू हिंसा) और आर्म्स एक्ट के तहत फेज-आठ थाने में केस दर्ज कराया है। डीएसपी सोनी पंजाब पुलिस की रिजर्व बटालियन में तैनात है। इस दौरान दोनों में बहसबाजी और धक्कामुक्की तक हुई। इसके बाद दोनों मोहाली सेक्टर-68 स्थित घर गए।

बताया जा रहा है कि  डीएसपी सोनी पत्नी सुनीता के साथ शनिवार रात अपने एक इंस्पेक्टर दोस्त के साथ सेक्टर-26 स्थित सत्वा डिस्क में आए थे। इस दौरान किसी बात को लेकर पति-पत्नी में बहस हो गई। विवाद बढ़ने पर सेक्टर-26 थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची। लेकिन दोनों में से किसी ने भी पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी। एसएसपी कुलदीप सिंह चहल ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। शिकायत के बाद फेज-8 थाना पुलिस डीएसपी सोनी के घर गई। जांच के दौरान एक गोली का खोल बरामद हुआ। कमरे का सामान भी बिखरा मिला।

Posted By :- Ankush Pal